Advertisment

Pathan Controversy: योगी की तस्वीर से छेड़छाड़ करने पर FIR दर्ज, सख्त कार्रवाई की मांग

लखनऊ पुलिस ने अजार एसआरके नाम के एक ट्विटर हैंडल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है, जिसने दीपिका पादुकोण की जगह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चेहरे के साथ पठान के बेशरम रंग गाने की एक झलक साझा की थी.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
yogi

Yogi Adityanath( Photo Credit : @ani)

लखनऊ पुलिस ने अजार एसआरके नाम के एक ट्विटर हैंडल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है, जिसने दीपिका पादुकोण की जगह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चेहरे के साथ पठान के बेशरम रंग गाने की एक झलक साझा की थी. भारतीय दंड संहिता की धारा 295 ए और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. कई भाजपा नेताओं और ट्विटर यूजर्स ने इसे आपत्तिजनक और अपमानजनक पाया और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

Advertisment

फिलहाल डीजीपी मुख्यालय की साइबर टीम मामले की जांच कर रही है. गौरतलब है कि पठान का गाना बेशरम रंग रिलीज होने के बाद से ही विवादों में रहा है. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत इस गाने को सोशल मीडिया और कई राजनीतिक नेताओं से भारी प्रतिक्रिया आई थी.

मध्य प्रदेश के मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म के गाने में भगवा पोशाक के इस्तेमाल पर नाराजगी जताई. उन्हें गाने के कई ²श्य आपत्तिजनक और अश्लील लगे. उन्होंने धमकी भी दी कि अगर उन दृश्यों को नहीं बदला गया तो वह मध्य प्रदेश में फिल्म पर प्रतिबंध लगा देंगे.

Pathan Controversy Yogi Adityanath Pathan yogi FIR
Advertisment
Advertisment