Advertisment

पालतू कुत्ते ने 80 वर्षीय महिला को किया लहुलूहान, इलाज के दौरान हुई मौत   

लखनऊ में भी एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक 80 वर्षीय महिला को उसी के पालतू अमेरिकन पिटबुल ने मार डाला

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
pet dog

pet dog ( Photo Credit : social media )

लखनऊ में भी एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक 80 वर्षीय महिला को उसी के पालतू अमेरिकन पिटबुल ने मार डाला. लखनऊ के कैसरबाग इलाके में एक जिम ट्रेनर ने अपने घर में अमेरिकन पिटबुल पाला हुआ था. जिम ट्रेनर अमित त्रिपाठी के घर में उसकी 80 वर्ष की मां सुशीला त्रिपाठी भी रहा करती थीं. जिम ट्रेनर कल जब अपने घर पर नहीं था, तभी अचानक से पिटबुल ने जिम ट्रेनर की मां के ऊपर हमला बोल दिया और उन्हें काटकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया. पेशे से रिटायर्ड टीचर सुशीला त्रिपाठी इस पिटबुल को कल छत पर टहला रही थी और उसी दौरान इस अमेरिकन पिटबुल ने उन पर हमला बोल दिया. उनके हाथ, पेट और चेहरे पर बुरी तरह से काट खाया और उन्हें पूरी तरह जख्मी कर दिया.  

Advertisment

बुजुर्ग सुशीला अपनी जान बचाने के लिए चीख रही थीं लेकिन वह खुद को पिटबुल के चंगुल से नहीं छुड़ा सकी. पिटबुल के काटने से उनका पेट, सिर और चेहरा बुरी तरह लहुलूहान हो गया था. बाद में जब नौकरानी घर आई तो सुशीला को जमीन पर लहुलुहान देखकर हैरान रह गई. उसने अमित को फोन किया. वह फटाफट जिम से घर आया और खून से लथपथ मां को हॉस्पिटल लेकर गया. लेकिन वहां उनको बचाया नहीं जा सका.

डॉक्टर्स ने बताया कि ज्यादा खून बहने की वजह से महिला की मौत हुई. अमित त्रपाठी अपनी मां सुशीला त्रिपाठी के पार्थिव शरीर को लेकर प्रयागराज जा चुके हैं और पिटबुल डॉग घर में अकेला बंद कर दिया है. मगर कैसरबाग के बंगाली टोला की इस गली में रहने वाले लोग इस खतरनाक डॉग को अब इस मोहल्ले में रहने देने के लिए तैयार नहीं है.

 

HIGHLIGHTS

  • रिटायर्ड टीचर सुशीला त्रिपाठी पिटबुल को छत पर टहला रही थी
  • पिटबुल के काटने पर पेट, सिर और चेहरा बुरी तरह लहुलूहान हो गया था
  • डॉक्टर्स ने बताया कि ज्यादा खून बहने की वजह से महिला की मौत हुई
80 year old woman pet dog attack women Pet dog died during treatment Lucknow
Advertisment
Advertisment