Advertisment

नोएडा में चल रही 'रेव पार्टी' पर पुलिस ने मारा छापा, नशे में धुत मिले लड़के-लड़कियां

नोएडा के पॉश सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा अपार्टमेंट में चल रही 'रेव पार्टी' पार्टी पर पुलिस ने छापा मारा, जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. बता दें कि पुलिस की गिरफ्त में आए ज्यादातर लड़के-लड़कियां 16 से 20 साल की उम्र के बताए जा रहे हैं.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Noida Supernova rave party

Noida Supernova rave party

Noida Supernova rave party: उत्तर प्रदेश पुलिस ने नोएडा के पॉश सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा रेजिडेंशियल अपार्टमेंट में एक कथित 'रेव पार्टी' पर छापा मारकर 39 छात्रों को हिरासत में लिया है. यह घटना शुक्रवार रात की है जब पुलिस को इस पार्टी की सूचना मिली. हिरासत में लिए गए छात्रों की उम्र 16 से 20 वर्ष के बीच बताई जा रही है, जिनमें से कुछ नाबालिग भी शामिल हैं. इन सभी छात्रों का संबंध एक प्रसिद्ध विश्वविद्यालय से है, जिसकी पहचान पुलिस ने गुप्त रखी है.

Advertisment

पार्टी में हुक्का और शराब की बोतलें बरामद

वहीं पुलिस के अनुसार, छापेमारी के दौरान अपार्टमेंट से हरियाणा ब्रांड की बड़ी संख्या में शराब की बोतलें, हुक्का और अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गईं. पुलिस का कहना है कि इस तरह की अवैध गतिविधियों में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस की इस त्वरित कार्रवाई से इलाके में हलचल मच गई और समाज में इस घटना की तीव्र निंदा हो रही है.

यह भी पढ़ें : हिमाचल में अगले दो दिन तक मौसम बरपाएगा कहर, IMD ने जारी किया अलर्ट

पुलिस ने छात्रों को किया हिरासत में, जांच जारी

आपको बता दें कि नोएडा पुलिस के एक मीडिया से बातचीत में बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और पार्टी कर रहे 39 छात्रों को हिरासत में लिया. प्रारंभिक जांच के अनुसार, ये छात्र उच्च शिक्षा प्राप्त करने वाले प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय से जुड़े हैं, और उनकी उम्र 16 से 20 वर्ष के बीच है. पुलिस ने बताया कि इनमें से कुछ छात्र नाबालिग हैं और उन्हें कानून के मुताबिक अलग-अलग प्रक्रिया से गुजारा जाएगा. वहीं पुलिस ने हिरासत में लिए गए छात्रों के माता-पिता को भी सूचना दे दी है और उनसे संपर्क किया जा रहा है. पुलिस द्वारा इस मामले में गहन जांच की जा रही है और इस पार्टी के आयोजन में शामिल अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है.

समाज में चिंता की लहर

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस पूरे घटना ने एक बार फिर से समाज में बढ़ती नशाखोरी और अनुशासनहीनता के मुद्दे को उजागर किया है. स्थानीय निवासियों और समाज के विभिन्न वर्गों में इस घटना के बाद चिंता की लहर दौड़ गई है. वे इस तरह की घटनाओं पर लगाम लगाने और युवाओं को सही मार्गदर्शन देने की जरूरत पर जोर दे रहे हैं. वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने कहा है कि इस बढ़ती घटनाओं को लेकर हर जगह सुरक्षा बढ़ा दी गई है, इसके साथ ही इस बात पर भी नजर रखी जा रही है कि ऐसी गतिविधियां दोबारा न हो, ताकि समाज में शांति बनी रहे और सुरक्षा बनी रहे.

supernova Up government Breaking news latest noida news Noida News Hindi UP News hindi news Crime news Noida News in Hindi noida news Noida Police
Advertisment
Advertisment