Advertisment

UP में हिंदू परिवारों पर पलायन के लिए दबाव का मामला, भड़की BJP...

विधायक नंद किशोर गुर्जर ने पुलिस प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि पीड़ित परिवार के साथ मारपीट करने वाले और उन पर पलायन का दबाव बनाने वाले सभी अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

author-image
Ritu Sharma
एडिट
New Update
UP Politics

यूपी बीजेपी( Photo Credit : News Nation )

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के लोनी क्षेत्र में हिंदू परिवारों पर पलायन का दबाव बनाने का मामला फिर से चर्चा में है. आरोप है कि मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग हिंदू परिवारों को प्रताड़ित कर उन्हें पलायन के लिए मजबूर कर रहे हैं. इस घटना ने इलाके में तनाव बढ़ा दिया है और प्रशासन की तत्परता की मांग की जा रही है. इस गंभीर मामले का संज्ञान लेते हुए लोनी के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने शनिवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की. वे स्वयं पीड़ित महिला कौशल्या के घर पहुंचे और उनकी समस्याओं को सुना. उनके पहुंचने की खबर से कथित अपराधी कॉलोनी छोड़कर भाग गए, जिससे हालात और भी चिंताजनक हो गए.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Budget 2024: एक बार फिर चर्चाओं में है 'ब्लैक बजट' का दौर, जानें देश में क्यों आई थी ऐसी नौबत?

कठोर कार्रवाई की मांग

विधायक नंद किशोर गुर्जर ने पुलिस प्रशासन को निर्देशित किया कि वे पीड़ित परिवार से मारपीट करने वाले और पलायन का दबाव बनाने वाले सभी अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें. उन्होंने कहा कि अगर किसी भी कॉलोनी में हिंदू अल्पसंख्यक हैं और मुस्लिम बहुसंख्यक, तो उन्हें शांति से मिल-जुलकर रहना चाहिए. विधायक ने स्पष्ट किया कि अगर हिंदू परिवारों को डराने या धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने की कोशिश की गई, तो उनके खिलाफ बुलडोजर चलाने में देरी नहीं की जाएगी.

विधायक का परिवार के प्रति समर्थन

आपको बता दें कि बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने अपने बयान में हिंदू परिवारों को अपना परिवार बताया और कहा कि वे उनके भाई-बहन हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, जिससे वे और उनकी पीढ़ियां इसे याद रखेंगी. विधायक ने चेतावनी दी कि जरूरत पड़ने पर उनके घर भी उखाड़े जाएंगे, जिससे वे समझ सकें कि वे गलत कर रहे हैं.

पलायन के खिलाफ मुखर

वहीं बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब लोनी के विधायक नंद किशोर गुर्जर हिंदू परिवारों के पलायन के खिलाफ मुखर हुए हैं. इससे पहले भी कई मौकों पर उन्होंने इस मुद्दे पर आवाज उठाई है और प्रशासन से सख्त कदम उठाने की मांग की है. इस बार भी वे पूरी सक्रियता के साथ पीड़ित परिवारों के साथ खड़े हैं और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

HIGHLIGHTS

  • गाजियाबाद के लोनी में हिंदू परिवारों के पलायन का मामला
  • विधायक नंद किशोर गुर्जर की सक्रियता
  • हिंदू परिवारों पर पलायन का दबाव
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Up government nand kishore gurjar up politics Breaking news BJP UP News Hindu Family hindu up hindi news bjp mla nand kishore gurjar
Advertisment
Advertisment