Advertisment

घर खाली करो नहीं तो 48 घंटे में ले लेंगे जान...Prayagraj में भाजपा नेता की दबंगई, मकान पर चलाया बुलडोजर

Prayagraj Crime: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से भाजपा नेता की दबंगई का मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति के घर को नेता सहित 30 लोगों ने मिलकर जेसीबी से ढहा दिया. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी है.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Prayagraj News

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से भाजपा नेता की दबंगई का मामला सामने आया है. आरोप है कि उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर एक घर को बुलडोजर से ढहा दिया. पूरा मामला यमुनापार के घूरपुर इलाके का है. पुलिस ने भाजपा नेता और कारोबारी रईस चंद्र शुक्ला समेत 30 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

Advertisment

मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा विवाद हाईवे के करीब मकान का है, जिसको लेकर कोर्ट में मामला चल रहा है. दबंगों ने बुलडोजर चलवाकर मकान को ढहा दिया, उसके बाद सामान गाड़ी में लोड कर चले गए. दरअसल, घूरपुर के चकपूरे कला गांव के रहने वाले अभिषेक त्रिपाठी ने घूरपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी.

क्या हैं नेता पर आरोप

पुलिस को मिली तहरीर में बताया गया कि उनका विवाद रईस चंद्र शुक्ल, उनके बेटे संदीप शुक्ला निवासी बालसन पेट्रोल पंप जार्जटाउन, प्रकाश सिंह, देवेंद्र सिंह, हर्षित रौतेला, तापस केसरवानी अभिषेक गुप्ता से चल रहा है.  एक सितंबर को भाजपा नेता रईस चंद्र शुक्ल ने घर से कब्जा हटाने की धमकी दी थी. उन्होंने कहा था कि कब्जा नहीं हटाया तो जान से मार देंगे. हालांकि जमीन और मकान के इस विवाद की सुनवाई कोर्ट में चल रही है.

थाना प्रभारी से की शिकायत

इसके बाद अभिषेक त्रिपाठी ने भाजपा नेता की धमकी की शिकायत पुलिस अधिकारियों से मिलकर की थी. साथ ही घूरपुर थाना प्रभारी को शिकायती पत्र भी दिया था. अभिषेक का आरोप है कि शुक्रवार की शाम करीब 30 लोग बुलडोजर लेकर पहुंचे और मकान को ढहा दिया. मकान का सारा सामान गाड़ी में लोड कर ले गए.

अभिषेक का कहना है कि उन्होंने विरोध किया तो धमकाया गया. कहा कि हमारे बॉस रईस चंद्र शुक्ला ने तुम्हारी 48 घंटे में हत्या कराने की बात कही है. अभिषेक की तहरीर पर घूरपुर पुलिस ने रईस चंद्र शुक्ला, अलंकार सिंह सहित 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. 

कौन हैं रईस चंद्र शुक्ला

रईस चंद्र शुक्ला कभी भाजपा तो कभी सपा का दामन थामते रहे हैं. रईस चंद्र शुक्ला ने 2022 में सपा के टिकट से शहर दक्षिणी विधानसभा चुनाव मंत्री नंदी के खिलाफ लड़ा था. वे दूसरे नंबर पर रहे थे. इसके बाद डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने उन्हें भाजपा ज्वाइन करा दी. इसे लेकर मंत्री नंदी ने नाराजगी जताते हुए संगठन के उच्च पदाधिकारियों से शिकायत की थी. इससे पहले रईस चंद्र शुक्ला भाजपा के टिकट पर इलाहाबाद सीट से MLC का चुनाव लड़ चुके हैं. वह शहर के बड़े बिजनेसमैन में शुमार हैं.

Prayagraj Uttar Pradesh up latest news
Advertisment
Advertisment