Advertisment

Hotel में हो गया कांड! शादीशुदा माशूका को होटल में लेकर गया था प्रेमी, फिर जो किया उससे पुलिस भी है हैरान

Prayagraj Murder in Hotel: प्रयागराज के होटल से एक ऐसा कांड सामने आया है, जिसने पुलिस के होश उड़ा दिये. दरअसल एक युवक अपनी शादीशुदा गर्लफ्रेंड के साथ होटल में आता है फिर उसके साथ...

author-image
Yashodhan.Sharma
एडिट
New Update
Prayagraj oyo hotel murder1

Murder in Prayagraj: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक होटल में हुए एक कांड ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है. पुलिस भी मामला संज्ञान में आते ही हैरान है कि आखिर ये कब, कैसे और क्यों हुआ. दरअसल, एक युवक पुलिस थाने पहुंचता है और  कहता है कि उसने अपनी शादीशुदा माशूका की हत्या कर दी है और लाश होटल के कमरे में पड़ी हुई है. यह सब सुनकर पुलिस को पहले विश्वास नहीं हुआ लेकिन बाद में पुलिस जब होटल पहुंचती है तो उनके पैरों तले जमीन खिसक जाती है.  

Advertisment

जानकारी के मुताबिक हत्याकांड सोरांव थाना इलाके का है, जहां एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की गला घोंटकर जान ले ली. पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरोपी की पहचान विवेक कुमार के रूप में हुई है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह मृतक शादीशुदा महिला सुमन देवी के साथ ही होटल में आया था. यहां दोनों में बहस हुई जिसके बाद उसने दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया. 

कैसे हुआ अफेयर

सुमन की शादी 16 साल पहले रामआसरे के साथ हुई थी. शादी के बाद उसके दो बच्चे भी थे. लेकिन रिश्ते में खटास आने के बाद वो दो साल से अपने मायके में ही रह रही थी. इसी बीच सुमन की नजदीकियां विवेक से बढ़ने लगी और दोनों लगातार मिलते रहे. उनके बीच संबंध भी बन गए थे.

Advertisment

पुलिस के मुताबिक बीते दिन शिवगढ़ इलाके में स्थित होटल में 35 साल की शादीशुदा सुमन अपने  विवेक के साथ पहुंची थी. यहां विवेक ने सुमन को अपनी पत्नी बताया और कुछ घंटों तक रुका रहा. फिर होटल के कमरे में सुमन की गला घोंट कर हत्या करने के बाद विवेक थाने पहुंचा. उसने पुलिस को बताया कि 'मैंने अपनी महिला दोस्त की हत्या कर दी है और लाश होटल के कमरे में पड़ी है.'

इसलिए प्रेमिका की ली जान

पहले तो किसी को विवेक की बातों पर भरोसा नहीं हुआ लेकिन जब पुलिस ने वहां जाकर देखा तो कमरे में सच में महिला का शव पड़ा था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को फौरन हिरासत में ले लिया. पूछताछ में विवेक ने बताया कि सुमन शादीशुदा होने के बाद भी लगातार शादी करने का दबाव बना रही थी और पांच लाख रुपये मांग रही थी, न देने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की घमकी देती थी, इसलिए मजबूरन जान लेनी पड़ी.  

up crime news in hindi Prayagraj up Crime news up latest news
Advertisment
Advertisment