Advertisment

Prayagraj: उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर गुलाम का घर ध्वस्त किया

Prayagraj: प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम ने आज मोहम्मद गुलाम के रसूलाबाद इलाके में स्थित अवैध निर्माण को ध्वस्त किया. ये वही गुलाम है जो दुकान के अंदर खड़े होकर इंतजार कर रहा था.

Advertisment
author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
umesh pal

umesh pal( Photo Credit : social media)

Advertisment

Prayagraj: प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम ने आज मोहम्मद गुलाम के रसूलाबाद इलाके में स्थित अवैध निर्माण को ध्वस्त किया. ये वही गुलाम है जो दुकान के अंदर खड़े होकर इंतजार कर रहा था. जैसे उमेश पाल गाड़ी से उतरा तो उसने फायरिंग शुरू कर दी. फिर अतीक अहमद के बेटे असद के साथ मोहम्मद गुलाम भी फरार हो गया. गुलाम के ही कहने पर सदाकत ने मुस्लिम हॉस्टल में अपना कमरा हत्याकांड की साजिश के लिए शूटरों को दिया था. आज उसके घर को बुलडोजर से जमींदोज किया गया.

Advertisment

शूटर गुलाम का मकान काफी अंदर तक था प्रयागराज के रसूलाबाद में गुलाम के मकान को जब बुलडोजर ने पहले हिस्से को गिराया तो उसके बाद जगह बनती ही पोकलेन मशीन पहुंची और पूरे  के पूरे मकान को देखते हीं देखते जमींदोज कर दिया. 

एक तरफ शूटर गुलाम के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई हो रही थी. वहां पर मौजूद लोगों ने इस कार्रवाई को बिल्कुल सही बताया और यह भी कहा इस तरह की कार्रवाई से अपराधियों का मनोबल टूटेंगे.  प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर गुलाम का घर प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने ध्वस्त किया ये घर पूरी तरह से अवैध तरीके से बनाया गया है. ये मकान 120 फिट लंबा और 30 फिट चौड़े पूरे घर को जमींदोज कर दिया गया. इसके लिए दो बुलडोजर और एक पोकलैंड मशीन का प्रयोग किया गया.

Source : News Nation Bureau

newsnation newsnationtv Umesh Pal Murder Umesh Pal murder case demolished atik ahmad
Advertisment
Advertisment