Advertisment

Prayagraj Suicide: कोचिंग की छत से कूदकर छात्रा ने की खुदकुशी, दोस्त से हुआ था झगड़ा, आरोपी गिरफ्तार

Prayagraj Suicide: लड़की ने एक कोचिंग इंस्टीट्यूट की छत से कूदकर आत्महत्या की है.  पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ में जुट गई है.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Prayagraj suicide case

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दोस्त से झगड़े के बाद एक छात्रा ने अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है कि लड़की ने एक कोचिंग इंस्टीट्यूट की छत से कूदकर आत्महत्या की है.  पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ में जुट गई है. मृतका के पिता भदोही के रोही गांव निवासी भूपेंद्र नाथ अल्लापुर में किराए पर रहते हैं. उनकी तीन बेटियां हैं जिनमें से दूसरे नंबर की 22 वर्षीय बेटी ने खुदकुशी कर ली.

Advertisment

दरअसल, छात्रा मंगलवार को घर से सुबह 10: 30 बजे यूनिवर्सिटी रोड किताब लेने के लिए गई थी. इस दौरान एक युवक के साथ दुकान के सामने खड़ी होकर बातचीत करने लगी. अचानक दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने छात्रा का फोन छीनकर सड़क पर पटक दिया. वहीं जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसे थप्पड़ तक जड़ दिया. बस इस बात वह इतना नाराज हो गई कि उसने क्लाइमैक्स कोचिंग के दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी.

आरोपी की पहचान सौरभ सिंह के रूप में हुई है. घटना के बाद लोगों ने आरोपी सौरभ को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था. इसके बाद जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह मूलरूप से रायबरेली का निवासी है. वर्तमान में वह कटरा में रहकर दरोगा भर्ती की तैयारी कर रहा है.

रिलेशनशिप में होने का किया दावा

आरोपी ने दावा किया है कि छात्रा के साथ उसका करीब डेढ़ साल से रिलेशनशिप था. सुबह उसे टेलीग्राम पर एक लड़के ने मैसेज कर छात्रा के बारे में कुछ बातें कही थी. उसके बताने पर छात्रा ने उसे मिलने बुलाया था. जहाज चौराहे पर बातचीत चल रही थी. तभी गुस्से में आकर वह कोचिंग की छत पर चढ़ गई और छलांग लगा दी थी.

आरोपी पर छेड़छाड़

पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर कर्नलगंज थाना केस दर्ज कर लिया है. आरोपी के खिलाफ बीएनएस की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. पिता ने बेटी के दोस्त सौरभ सिंह पर छेड़छाड़ और परेशान करने का आरोप लगाया है. उन्होंने पुलिस को बताया कि बेटी ने प्रताड़ना और मारपीट से आहत होकर मर्यादा की रक्षा के लिए कोचिंग की छत से कूदकर जान दी है. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुटी है.

suicide Prayagraj
Advertisment
Advertisment