Advertisment

अतीक-अशरफ गुर्गों की तलाश में UP Police, शुरू किया ऑपरेशन 'एक्शन', मच गई अफरा-तफरी

Prayagraj News: अतीक-अशरफ की मौत के बाद भी उनके गुर्गे अपनी गैंग को मजबूत करने में जुटे हैं. ऐसे में यूपी पुलिस ने ऑपरेशन 'एक्शन' शुरू किया है. इसके बाद से पुलिस ने जमकर छापेमार कार्रवाई शुरू कर दी है.

Advertisment
author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
up police start operation action
Advertisment

उत्तर प्रदेश में अतीक और अशरफ का केस अभी बंद नहीं हुआ है. पुलिस ने दोनों के गुर्गों और सहयोगियों की तलाश के लिए ऑपरेशन 'एक्शन' चला रखा है. इसके तहत शनिवार देर रात पुलिस ने मरियाडीह, हटवा, कसारी-मसारी, चकिया सहित कई गांव और मौहल्ले में जमकर छापेमार कार्रवाई की. हालांकि मौके से गुर्गे तो नहीं मिले लेकिन उनके परिजनों को जरूर टटोला गया. 

Advertisment

इधर, अतीक गैंग को पुलिस के इस एक्शन की भनक लग गई, जिसके बाद कई लोग घर छोड़कर फरार हो गए. पुलिस जब उनके मकानों पर पहुंची तो ताला लटकता मिला. बताया जा रहा है कि माफिया अतीक गैंग की सूची में शामिल रहे कई अपराधी जेल से छूट चुके हैं. वह चोरी-छिपे गिरोह को फिर से मजबूत बनाने और उसे संचालित करने की पुरजोर कोशिश में जुटे हैं. बता दें  कि कई अपराधी ऐसे भी हैं, जिनके खिलाफ अलग-अलग थाने में मुकदमे चल रहे हैं, मगर गिरफ्त से बाहर हैं.

डीसीपी ने शुरू किया ऑपरेशन 'एक्शन'

डीसीपी सिटी अभिषेक भारती की ओर से ऑपरेशन 'एक्शन' शुरू किया गया है. इसके तहत शनिवार रात कई थाने की पुलिस फोर्स ने मरियाडीह, हटवा, चकिया, कसारी-मसारी, अबूबकरपुर समेत कई इलाके में जमकर छापेमार कार्रवाई की. इसके चलते मुहल्ले और गांव के लोगों के बीच हड़कंप मच गया.

Advertisment

होगी सख्त कार्रवाई

वहीं दूसरी ओर दबिश की खबर लगते ही गिरोह के कई सदस्य अपने-अपने घर में ताला लगाकर परिवार समेत फरार हो चुके हैं. पुलिस का कहना है कि अतीक सहित दूसरे माफिया से जुड़े लोगों की फेहरिस्त तैयार की गई है. डीसीपी सिटी अभिषेक भारती का कहना है कि विभिन्न मुकदमों में वांछित अभियुक्तों और माफिया के सहयोगियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई कर एक्शन लिया जाएगा.

up-police up latest news prayagraj news atiq ahmed
Advertisment
Advertisment