Advertisment

प्रियंका गांधी ने गाजियाबाद में किया रोड शो, संगीता त्यागी के लिए मांगे वोट

कांग्रेस महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को गाजियाबाद में रोडशो किया और विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क किया.

author-image
Pradeep Singh
New Update
priyanka gandhi vadra

प्रियंका गांधी वाड्रा( Photo Credit : twitter handle)

कांग्रेस महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा आज यानि शुक्रवार को गाजियाबाद के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क किया. विजयनगर इलाके में प्रियंका गांधी ने लोगों के घर-घर जाकर और दुकानों में जाकर कांग्रेस को वोट देने की अपील की. गाजियाबाद के बाद प्रियंका गांधी साहिबाबाद गईं जहां कांग्रेस के प्रवक्ता रहे राजीव त्यागी की पत्नी संगीता त्यागी कांग्रेस की उम्मीदवार है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में रोड शो किया. प्रियंका ने यहां दिवंगत कांग्रेस नेता राजीव त्यागी की पत्नी संगीता त्यागी के पक्ष में प्रचार किया. और संगीता त्यागी के लिए वोट मांगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें : भतीजे की गिरफ्तारी पर CM चन्नी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, जानें क्या कहा

प्रियंका ने यहां कहा कि लॉकडाउन, नोटबंदी आदि के चलते बहुत से छोटे और मध्यम उद्योग बंद होने की कगार पर हैं, उन्हें सहयोग नहीं मिल रहा. हम ये मुद्दे उठा रहे हैं, जो जनता से संबंधित हैं और ऐसे मुद्दे जो वास्तव में जनता को नुकसान पहुंचा रहे हैं.

प्रियंका गांधी ने कहा, “हम पूरी ताकत से लड़ रहे हैं. 30 साल में पहली बार हमारी पार्टी ने सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ा है. हम उन मुद्दों को उठा रहे हैं जो जनता से संबंधित हैं और ऐसे मुद्दे जो वास्तव में जनता को नुकसान पहुंचा रहे हैं.”  

Advertisment

गाजियाबाद के लोगों में भारी उत्साह दिखा. ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ और ‘मोहर लगेगी हाथ पर’ के नारों के साथ गाजियाबाद में कांग्रेस ने प्रचार अभियान एवं जनसंपर्क किया.

Advertisment

इससे पहले प्रियंका ने गुरुवार को बुलंदशहर में रोड शो किया था. प्रियंका ने शाम में बारिश के बीच भी बुलंदशहर में रोड शो किया. इस बीच बुलंदशहर में कुछ अलग नाजारा देखने को मिला था. यहां कांग्रेस की तरफ से प्रियंका गांधी प्रचार के लिए पहुंची थीं. वहीं समाजवादी पार्टी की तरफ से पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और RLD के जयंत चौधरी भी पहुंचे थे. इसी दौरान दोनों दलों के काफिले का आमना-सामना हो गया. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का मुस्कुराते हुए अभिवादन किया. दोनों ने एक-दूसरे को देखकर हाथ हिलाया और प्रचार के लिए शुभकामनाएं दीं.

 

Advertisment

 

Priyanka Gandhi did a road show in Ghaziabad Sangeeta Tyagi up assembly ellections 2022
Advertisment
Advertisment