Advertisment

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेस का झूठ बेनकाब हुआ : सीएम योगी

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राफेल के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं. देश की सुरक्षा के साथ झूठ बोलकर कांग्रेस ने जो षड्यंत्र किया है.

author-image
nitu pandey
एडिट
New Update
सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेस का झूठ बेनकाब हुआ : सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

राफेल डील पर शुक्रवार (14 दिसंबर) सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार को सौदे को लेकर क्लीनचिट दे दी. सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद कांग्रेस जहां बैकफुट पर आ गई वहीं, बीजेपी ने कहा कि राहुल गांधी देश को राफेल डील को लेकर गुमराह किए हैं और उन्हें माफी मांगना चाहिए. पहले अमित शाह, फिर अरुण जेटली और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस पर वार किया. इसके बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर जुबानी हमला किया.

Advertisment

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राफेल के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं. देश की सुरक्षा के साथ झूठ बोलकर कांग्रेस ने जो षड्यंत्र किया है. निहित स्वार्थों के लिए साजिश करने वाले राहुल गांधी माफी मांगे. उन्होंने कहा कि ये डील दो सरकारों के बीच हुई थी. कांग्रेस के वक्त रक्षा सौदों में घोटाले होते रहे हैं और कांग्रेस उसकी आदि बन चुकी थी.

इसे भी पढ़ें : राफेल डील पर मोदी सरकार पास, 5 POINTS में जानें सुप्रीम कोर्ट ने फैसले में क्या कहा 

सीएम योगी ने कहा, 'सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेस का झूठ बेनकाब हुआ है, देश की सुरक्षा के प्रति कांग्रेस को जिम्मेदारी का परिचय देना चाहिए था, कांग्रेस ने देश की सुरक्षा जरूरतों को लंबित किया.'

Advertisment

यूपी के मुख्यमंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा, इस मुद्दे(राफेल डील) पर राहुल गांधी ने जो बखेड़ा किया, संसद के काम को बाधित किया, लोगों से झूठ बोला, उसके लिए देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा, 'रक्षा सौदे में जो पारदर्शिता और पूरी प्रक्रिया का पालन करने के बाद भी राहुल गांधी ने बिना तथ्यों के आरोप लगाए. राहुल गांधी ने भारत की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया. सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेस का झूठ बेनकाब हुआ है.

Source : News Nation Bureau

rahul gandhi Arun Jaitley Niramla Sitharaman Yogi Adityanath Rafale Deal congress
Advertisment
Advertisment