Advertisment

Ram Mandir: अयोध्या धाम पहुंचे मुकेश और नीता अंबानी, जानें रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में कौन-कौन कारोबारी पहुंचा

Ram Mandir: अयोध्या धाम पहुंचे मुकेश और नीता अंबानी, जानें रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में कौन-कौन कारोबारी पहुंचा

Advertisment
author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
Ram Mandir Top Businessmen Reach At Ayodhya For Ram Lalla Pran Pratishtha

Ram Mandir Top Businessmen Reach At Ayodhya For Ram Lalla Pran Pratish( Photo Credit : Twitter )

Advertisment

Ram Mandir:  रामलला की प्राण प्रतिष्ठा उत्सव में देश और दुनिया से जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की है. इस ऐतिहासिक पल को हर कोई जीना चाहता है, यही वजह है कि हर आदमी अपने-अपने स्तर पर इस उत्सव का जश्न मना रहा है. इस जश्न में खिलाड़ियों से लेकर कलाकार और नेताओं से लेकर कारोबारी तक पहुंचे हैं. देश के दिग्गज कारोबारी घराने के लोगों ने प्राण प्रतिष्ठा में अपनी आदम दर्ज कराई है. इनमें रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ कार्यक्रम में पहुंचे हैं. 

Advertisment

मुकेश और नीता ने किया अभिवादन
रामलला प्राण प्रतिष्ठा को लेकर हर तरफ धूम मची हुई है. इस भव्य समारोह में तमाम जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की है. इनमें प्रमुख रूप से देश के दिग्गज कारोबारी घराने के मुखिया मुकेश अंबानी भी पहुंचे हैं. उनके साथ पत्नी नीता अंबानी भी मौजूद हैं. 

यह भी पढ़ें - Ram Mandir: सूर्य देवता खुद लगाएंगे माथे पर तिलक, ऐसे होगी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा

Advertisment

आकाश और अनंत अंबानी भी पहुंचे
कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आकाश और अनंत अंबानी भी पहुंचे. आकाश अंबानी अपनी पत्नी श्लोका के साथ कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे. उन्होंने कहा, आज का दिन इतिहास के पन्नों में लिखा जाएगा. हम यहां कर काफी खुश हैं और खुद धन्य मानते हैं. 

भगवा वस्त्रों में पहुंचे अनंत अंबानी
मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने भी कार्यक्रम में शिरकत की. खास बात यह है कि इस दौरान अनंत अंबानी भगवा रंग में रंगे नजर आए. 

Advertisment

गौतम अडानी और कुमार मंगलम बिडला भी पहुंचे 
कारोबारी घराने की बात करें तो गौतम अडानी को भी इस उत्सव में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था. लिहाजा उन्होंने गर्मजोशी के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. इसके अलावा बिडला ग्रुप के कुमार मंगलम बिडला ने भी भव्य समारोह में अपनी मौजूदी दर्ज कराई. 

यह भी पढ़ें - Akshay Kumar On Ram Mandir: राम मंदिर पर अक्षय कुमार ने दिया बड़ा बयान

Advertisment

वेदांता ग्रुप प्रमुख अनिल अग्रवाल भी पहुंचे
रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के गवाह बनने के लिए वेदांता ग्रुप के चेयरमैन अनिल अग्रवाल भी 22 जनवरी को अयोध्याधाम पहुंचे. अयोध्या का नजारा देखने के लिए अनिल अग्रवाल एक ईलेक्ट्रिक ओपन कार में निकले. इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी साफ तौर पर देखी जा सकती थी. 

Source : News Nation Bureau

ram-mandir ram-mandir-inauguration Mukesh Ambani Ramlala Pran Pratishtha Wishes Neeta Ambani PM Narendra Modi in Ayodhya
Advertisment
Advertisment