Advertisment

Ram Mandir: अब इस सिंगर की आवाज ने जीता पीएम मोदी का दिल, जमकर की तारीफ

Ram Mandir: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की एक और सिंगर की आवाज की तारीफ, जानें सोशल मीडिया पर क्या पोस्ट किया.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Ram Mandir Inauguration Singer Jubin Nautiyal Touched PM Modi Heart

Ram Mandir Inauguration Singer Jubin Nautiyal Touched PM Modi Heart ( Photo Credit : File)

Ram Mandir: अयोध्या धाम में भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. देशभर में समारोह के लेकर उत्साह बना हुआ है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी तैयारियां को बराबर जायजा ले रहे हैं. वहीं राम से जुड़े भक्ति गीतों को लेकर भी इन दिनों पीएम मोदी काफी चर्चा में बने हुए हैं. इसी कड़ी में उन्होंने हाल में बिहार की यूट्यूबर स्वाति मिश्रा के आवाज की खूब तारीफ की थी. अब एक बार फिर पीएम मोदी को एक सिंगर की आवाज ने आकर्षित किया है. पीएम मोदी ने प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल की आवाज को लेकर जमकर तारीफ की  है. 

Advertisment

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कलाकारों को सराहने में देर नहीं करते हैं. हाल में जहां उन्होंने स्वाति मिश्रा की आवाज पर मंत्रमुग्ध होने की बात कही थी, वहीं अब जुबिन नौटियाल के राम से जुड़े भजन पर भी उन्होंने अपना एक पोस्ट किया है. 

यह भी पढ़ें - Ram Mandir: रामलला प्राणप्रतिष्ठा समारोह में दिखेंगे देश-दुनिया के VVIP, कड़ी सुरक्षा में बनेगा स्पेशल कॉरिडोर

पीएम मोदी ने क्या किया पोस्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा- 'भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा के मौके पर अयोध्या के साथ-साथ देशभर राममय हो रहा है. रामलला की भक्ति मे रमे जुबिन नौटियाल जी, पायल देव जी और मनोज मुंतशिर का स्वागत भजन दिल को छू लेने वाला है.'  

Advertisment

पीएम मोदी ने इस पोस्ट के साथ ही भक्ति में डूबे राम भजन का लिंक भी साझा किया है. ताकि जो लोग अब तक इस भजन को सुन नहीं पाए हैं वो जरूर इसे सुनें. 

मेरे घर राम आए हैं...बोल पर आधारित राम भजन

पीएम मोदी ने जिस लिंक को शेयर किया है वो जुबिन नौटियाल की आवाज में गाया गया राम भजन है. इस भजन के गीत मेरे घर राम आए हैं...है. बता दें कि ये गीत बीते वर्ष 2023 में रिलीज किया गया था. इस गीत को मनोज मुंतशिर ने लिखा है. 

Advertisment

रामलला की प्राण प्रतिष्ठ समारोह से पहले इस गीत को काफी पसंद किया जा रहा है. ये भजन अयोध्या की गली-गली में सुनाई दे रहा है. वहीं पीएम मोदी के इस भजन को शेयर करने के बाद माना जा रहा है कि इसकी लोकप्रियता में और बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. 

यह भी पढ़ें - Ram Mandir: कौन है स्वाति मिश्रा जिसकी आवाज सुनकर पीएम मोदी भी हुए मंत्र मुग्ध

22 जनवरी को होगा ऐतिहासिक समारोह

भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी को आयोजित किया जा रहा है. इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आमंत्रित किया गया है. इसके अलावा इस प्रोग्राम कई बड़े नेता और सेलिब्रिटीज अयोध्या पहुंचेंगे. विदेशी मेहमानों को भी इस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

ram-mandir Ayodhya Narendra Modi mere ghar ram aaye hain ram-mandir-inauguration jubin nautiyal PM Narendra Modi
Advertisment
Advertisment