Advertisment

UP Police ढूंढ रही कटा हुआ सिर, दो टीमों का गठन; प्रेमिका से मिलने गए आशिक के हुए टुकड़े

Rampur News: रामपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक सिर कटी लाश बरामद हुई. डेड बॉडी का हाल ऐसा कि पुलिस के भी होश उड़ गए. फिलहाल मृतक का धड़ मिला है लेकिन कटा सिर ढूंढने के लिए अभी भी पुलिस तालश में है.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Rampur Headless dead body found

उत्तर प्रदेश के रामपुर में बुधवार सुबह एक युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक का सिर अभी पुलिस के हाथ नहीं लगा है, जिसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने बताया मरने वाले युवक का नाम शानू है जो कि मुरादाबाद जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र के सहसपुर निवासी है.  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए और मृतक युवक के शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Advertisment

सिर ढूंढने के लिए दो टीमों का गठन

जानकारी के मुताबिक यह रौंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सेफमि थाने की है. पुलिस के भी सिर कटे शव को होश उड़ गए. रामपुर के एसपी विद्यासागर मिश्र ने बताया कि घटना के बारे में सबसे पहले थाना प्रभारी सेफमि को सूचना प्राप्त हुई थी कि गन्ने के खेत मे सेफनी के पास में एक डेडबॉडी पड़ी है. सूचना पर थानाध्यक्ष और हम लोगों ने घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे, जिसके बाद से बॉडी के बारे में पहचान कराई जा रही है. फिलहाल, मृतक युवक के सिर को ढूंढने के लिए दो टीमों का गठन किया गया है. 

प्रेम प्रसंग में हत्या का आरोप

इधर, मृतक शानू के पिता साबिर ने प्रेम प्रसंग में हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि शानू को सैफनी निवासी एक युवती ने फोन कर बुलाया था. इसके बाद शानू सैफनी के जटपुरा में शादी में जाने की बात कहकर घर से निकला था. गांव (जटपुरा ) में भी उसकी ननिहाल की पड़ोस की लड़की से नजदीकी की बात कही जा रही है.

हर एंगल से हो पुलिस कर रही जांच

एसपी ने बताया कि मृतक युवक के परिजनों की तरफ से गुमशुदगी की रिपोर्ट बिलारी थाने में लिखाई गई थी. उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर हमारी तरफ से विधिक कार्रवाई की जाएगी. अभी हम सिर की तलाश कर रहे हैं. शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि पुलिस टीम गठन कर सिर की तलाश जारी है. पुलिस हर एक एंगल पर जांच कर रही है. एसपी का कहना है कि जांच के बाद ही कहानी साफ हो पाएगी. 

UP Rampur
Advertisment
Advertisment