Advertisment

UP: हाथरस-बलरामपुर के बाद बदायूं में बच्ची के साथ रेप, चाचा पर लगा आरोप

उत्तर प्रदेश में हाथरस, बलरामपुर और आजमगढ़ के बाद बदायूं से एक बच्ची के साथ रेप की वारदात सामने आई है. बदायूं जिले के हजरतपुर क्षेत्र स्थित एक गांव में पांच साल की एक बच्ची से उसके चाचा ने बलात्कार किया.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
rape case

बदायूं में बच्ची से रेप( Photo Credit : फाइल फोटो )

उत्तर प्रदेश में हाथरस, बलरामपुर और आजमगढ़ के बाद बदायूं से एक बच्ची के साथ रेप की वारदात सामने आई है. बदायूं जिले के हजरतपुर क्षेत्र स्थित एक गांव में पांच साल की एक बच्ची से उसके चाचा ने बलात्कार किया. बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisment

बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बुधवार को बताया कि हजरतपुर थाना इलाके के एक गांव में पांच साल की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी कि तभी उसके पिता का चचेरा भाई उसे एक खाली मकान में ले गया और दुष्कर्म किया.

एसएसपी ने बताया कि घटना के बाद बच्ची को आरोपी गंभीर हालत में छोड़कर भाग गया. पुलिस ने आरोपी चाचा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हाथरस पर बोले CM योगी, 'साजिश रचने वालों के खिलाफ की जाएगी कानूनी कार्रवाई '

Advertisment

हाथरस मामले पर एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हाथरस में एक बड़ी साजिश रची जा रही थी. हम किसी भी तरह की साजिश को सफल नहीं होने देंगे. सीएम योगी ने बुधवार को उन्नाव के बांगरमऊ सेक्टर और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल संवाद के दौरान ये बातें कहीं. इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष हाथरस के मुद्दे पर राजनीति कर रहा है. एक तरफ सरकार विकास के काम में लगी है, वहीं ये लोग षड्यंत्र रच रहे हैं.

सीएम योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि झूठे नारों पर जाति, क्षेत्र, मत और मजहब के आधार पर समाज को बांटने वाले लोग आज भी अपनी विभाजनकारी मानसिकता से बाज नहीं आ रहे हैं. विकास उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है. लोक कल्याण उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है. शासन की योजनाएं अच्छी नहीं लग रही हैं, यही कारण है षडयंत्र पर षड्यंत्र रच रहे हैं. रोज नए षड्यंत्र को जन्म देते हैं.

उन्होंने कहा कि इन सभी नमूनों की साजिश और कृत्य जनता के सामने आ रहे हैं. कोई कहता है कि हम दंगा कराएंगे, जाति के आधार पर, कुछ और उधर से मरेंगे, कुछ लोग इधर से मरेंगे. हमारे नेता आएंगे, उसके बाद जाकर राजनीति करेंगे.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

badau rape case Rape in UP UP rape case rape in badaun child girl
Advertisment
Advertisment