11 साल बाद जेल से बाहर आया आसाराम, दहशत में पीड़िता का परिवार

Asaram comes out from jail: रेप केस में आजीवन कारावास की सजा काट रहा आसाराम 11 साल बाद जेल से बाहर आ रहे हैं. इसे लेकर पीड़िता का परिवार दहशत में है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
ASARAM

Asaram comes out from jail: नाबालिग से रेप के आरोप में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम को राजस्थान की हाई कोर्ट ने एक हफ्ते की पैरोल दी है. महाराष्ट्र के एक आयुर्वेदिक अस्पताल में इलाज के लिए आसाराम करीब 11 साल बाद जेल से बाहर आ रहे हैं. वहीं, रेपिस्ट बाबा के बाहर आने से पीड़िता का परिवार डरा हुआ है. पीड़िता का परिवार यूपी के शाहजहांपुर में रहता है. वहीं, आसाराम के जेल से बाहर आने के बाद पीड़िता के परिवार ने अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. 

Advertisment

दहशत में पीड़िता का परिवार

पीड़िता के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि आसाराम जेल से बाहर आने के बाद प्रोपेगेंडा फैलाना चाहता है. आसाराम का इलाज जोधपुर में भी हो सकता था, लेकिन उसे पैरोल पर बाहर भेजा जा रहा है. इससे पहले भी गलत मेरी बेटी और मेरा डुप्लीटकेट वीडियो बनाकर उसे वायरल किया जा चुका है. 

यह भी पढ़ें- sabarmati express Derailed: देर रात कानपुर में पटरी से उतरी साबरमती एक्सप्रेस, टला बड़ा रेल हादसा

11 साल बाद जेल से बाहर आया रेपिस्ट बाबा

हम चाहते हैं कि हमारी सुरक्षा बढ़ाई जाए. कागजों पर जो सुरक्षा हमें दी गई है, वह असल में नहीं मिलती है और जिन सुरक्षा कर्मियों की ड्यूटी लगाई जाती है, वह भी अपनी ड्यूटी सही से नहीं करते हैं. ड्यूटी करने वाले सुबह 11 बजे आते हैं और शाम 6 बजे निकल जाते हैं. सुरक्षाकर्मी मनमाने ढंग से ड्यूटी करते हैं. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पीड़िता के परिवार ने शाहजहांपुर एसपी अशोक मीणा से गुहार लगाई है. बता दें कि अब तक रेप केस के दो गवाहों की गोली मारकर हत्या की जा चुकी है. जिसकी वजह से आसाराम के बाहर आने के बाद से पीड़िता का परिवार दहशत में है.

2013 में रेप मामले में मिली आजीवन कारावास

आपको बता दें 16 साल की नाबालिग से रेप के आरोप में आसाराम को 2013 में गिरफ्तार किया गया था. वहीं, 2018 में आसाराम को रेप मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई. आसाराम 11 साल बाद जेल से बाहर आया है. इससे पहले भी आसाराम ने मार्च में 14 दिन के पैरोल की याचिका दायर की थी, लेकिन उनकी याचिका खारिज कर दी गई थी. 

 

Top uttar pradesh news ASARAM BABA today uttar pradesh news UP News Aasaram bapu Uttar Pradesh news hindi
Advertisment
Advertisment