Advertisment

Varanasi: बेटे के शादी का कार्ड लेकर बाबा के दरबार पहुंचीं रिलायंस फाउंडेशन की चेयरमैन नीता अंबानी

Varanasi: नीता अंबानी ने कहा कि आज मैं अनंत और राधिका की शादी का निमंत्रण पत्र लेकर आई हूं. मैं ईश्वर के चरणों में यह निमंत्रण पत्र चढ़ाने आई हूं. वे काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी.

Advertisment
author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Nita Ambani

Nita Ambani( Photo Credit : ANI)

Advertisment

Varanasi: रिलायंस फाउंडेशन की चेयरमैन नीता अंबानी ( Founder and Chairperson of Reliance Foundation Nita Ambani  ) वाराणसी पहुंचीं. नीता अंबानी विशेष विमान से बाबतपुर एयरपोर्ट आईं, उनके साथ फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा भी पहुंचे.अनंत और राधिका की शादी का निमंत्रण भगवान को अर्पित करने के लिए यहां आई थी. काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के बाद नीता अंबानी ने कहा की इस मौके पर नीता अंबानी ने कहा कि मैं बाबा विश्वनाथ के लिए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का निमंत्रण लेकर लाई हूं. इसे भगवान के चरणों में अर्पित कर रही हूं. इस दौरान उनके साथ मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मलहोत्रा भी मौजूद रहे.

Advertisment

अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट के साथ 12 जुलाई को होने वाली है. इस दौरान तीन दिनों तक होने वाले आयोजन में देश विदेश की हस्तियां शामिल होंगी. बेटे और होने वाली बहू के लिए बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने के साथ ही नीता अंबानी गंगा आरती में भी शामिल हुई. मनीष मलहोत्रा के साथ वह शादी के लिए बनारस से कुछ खास कपड़ों की भी खरीदारी करेंगी. पहले भी मनीष मलहोत्रा बनारस से ड्रेस मैटेरियल लेते रहे हैं.

Advertisment

रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी ने कहा कि आज मैं अनंत और राधिका की शादी का निमंत्रण पत्र लेकर आई हूं. मैं ईश्वर के चरणों में यह निमंत्रण पत्र चढ़ाने आई हूं. वे काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी. रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी ने कहा कि मैं 10 साल पहले यहां आई थी. यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे गंगा आरती के दौरान यहां आने का मौका मिला.

Varanasi: बेटे के शादी का कार्ड लेकर बाबा के दरबार पहुंचीं रिलायंस फाउंडेशन की चेयरमैन नीता अंबानी यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Mukesh Ambani and Nita Ambani Viral Video Reliance Foundation Chairman Nita Ambani
Advertisment
Advertisment