Politics: अरे, कंगना रनौत के बारे में यह क्या बोल गए रोबर्ट वाड्रा, जानें क्या है पूरा मामला

भाजपा सांसद कंगना रनौत पर प्रियंका गांदी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कंगना पढ़ी लिखी महिला नहीं है. मुझे लगता है कि वे संसद जाने के काबिल नहीं हैं.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Kangana Ranaut And Robert Wadra

Kangana Ranaut And Robert Wadra

Robert Wadra: भाजपा सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. बयानों से सुर्खियों में आई भाजपा सांसद पर रॉबर्ट वाड्रा ने टिप्पणी की है. उन्होंने कंगना रनौत पर शनिवार को जमकर निशाना साधा. किसानों को लेकर दिए गए कंगना के बयानों की उन्होंने आलोचना की.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Kolkata Case: सीएम ममता के पत्र का केंद्र ने दिया करारा जवाब, कहा- आप गलत जानकारी देकर छिपा रहीं कमी

कांग्रेस महासचिव प्रिंयका गांधी के पति रोबर्ट वाड्रा ने कहा कि कंगना रनौत एक महिला हैं. मैं उनका सम्मान करता हूं. मुझे ऐसा लगता है कि वे पढ़ी-लिखी नहीं है. मुझे ऐसा लगता है कि लोगों के बारे में बिल्कुल नहीं सोचती है. वे सिर्फ अपने बारे में ही सोचती हैं. मुझे लगता है कि कंगना संसद में रहने के लायक ही नहीं हैं. 

यह भी पढ़ें- Maharashtra: ‘राजकोट किले में भव्य और विशाल शिवाजी की मूर्ति बनाएंगे’, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का एलान

महिलाओं की सुरक्षा के लिए अपील

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि कंगना रनौत को महिलाओं के बारे में एक बार जरूर सोचना चाहिए. मेरी अपील है कि पूरा देश एक साथ आए और महिला सुरक्षा के मुद्दे पर आगे बढ़े. उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा को सबसे महत्वपूर्ण बताया. उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दलों को इसके लिए आगे आना चाहिए.

यह भी पढ़ें- देश को आज तीन नई वंदे भारत ट्रेनों की सौगात देंगे PM मोदी, जिला अदालतों के राष्ट्रीय सम्मेलन का करेंगे उद्घाटन

कंगना के इस बयान पर बवाल

बता दें, हिमाचल प्रदेश की मंडी से सांसद रनौत ने सोमवार को एक साक्षात्कार की एक क्लिप पोस्ट की थी. उसमें उन्होंने कहा था कि कृृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के विरोध प्रदर्शन से भारत में बांग्लादेश जैसी स्थिति पैदा हो सकती थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि किसानों के आंदोलन के वक्त लाशें लटक रही थीं. रेप हो रहे थे. रनौत ने साजिश में चीन और अमेरिका के शामिल होने का आरोप लगाया. विपक्ष ने उनके बयानों की आलोचना की थी.

Advertisment

बता दें. कंगना के बयान पर भाजपा ने आपत्ति जताई. भाजपा ने कहा कि कंगना का बयान पार्टी का बयान नहीं है.

यह भी पढ़ें- ASNA Cyclone: गुजरात के पास अरब सागर में बने चक्रवात से वैज्ञानिक परेशान, जानें 48 साल बाद आए साइक्लोन से क्यों हैरत में साइंटिस्ट

Advertisment
Advertisment