Advertisment

UP के इस जिले के फेमस होटल में थूक लगाकर सेंकी जा रही थी रोटियां, Video ने किया हैरान

यूपी के सहारनपुर जिले के एक होटल से हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें कर्मचारी रोटियों में थूक लगाकर उसे तंदूर पर सेंक रहा था. घटना के बाद इसे लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
saharanpur news

होटल में थूक लगाकर सेंकी जा रही थी रोटियां

यूपी के सहारनपुर जिले से घिनौनी करतूत सामने आई है, जहां एक होटल में काम करने वाल कर्मचारी रोटियों में थूक लगाकर उसे तंदूर पर सेंक रहा था. इसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद कर्मचारी की यह हरकत सामने आई. वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, स्थानीय लोगों में इसे लेकर आक्रोश देखा जा रहा है. घटना को लेकर पुलिस को शिकायत दे दी गई है. फतेहपुर थाना पुलिस ने बिना देरी किए हुए मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार किया कि वह रोटियों में थूक लगाकर उसे तंदूर पर सेंक रहा था. 

Advertisment

थूक लगाकर तंदूर पर रोटी सेंकते हुए वीडियो वायरल

मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है. साथ ही यह भी कहा कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी ताकि अगे इस तरह की घटनाओं पर रोक लग सके. घटना के बाद से प्रशासन ने होटल पर नजर बनाए रखने को कहा है और इसे लेकर जरूरी दिशा निर्देश भी जारी किए हैं. 

यह भी पढ़ें- शराबी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ कर दिया गंदा काम, रोती रही 9 साल की मासूम

बागपत से भी सामने आई थी घिनौनी करतूत

कुछ दिनों पहले यूपी के बागपत से भी ऐसी हैरान कर देने वाली घटना सामने आई थी, जब एक शख्स का थूक लगाकर रोटी सेंकते हुए वीडियो सामने आया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे रोटी सेंकने से पहले वह उस पर थूकता है और फिर उसे सेंकता है. जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, स्थानीय लोगों में इसे लेकर आक्रोश देखा गया और उन्होंने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. 

स्थानीय लोगों में घटना को लेकर आक्रोश

यूपी के ग्रेटर नोएडा के भी एक होटल का वीडियो सामने आया था, जिसमें एक शख्स रोटी पर थूक लगाकर उसे तंदूर से सेंक रहा था. इसका वीडियो खुद होटल में खाना खाने आए एक युवक ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया था. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया था.

today uttar pradesh news Viral Video UP News Rotis were being baked on spit Uttar Pradesh news hindi
Advertisment
Advertisment