Advertisment

योगी आदित्यनाथ को मिला संतों का आशीर्वाद, हिंदू फिर से चुनें सीएम को

संतों ने कहा कि वे जल्द ही राज्य के विभिन्न हिस्सों में एक ऐसी सरकार चुनने के लिए अभियान शुरू करेंगे, जो हिंदू धर्म के मूल्यों और परंपराओं को बचा सके.

author-image
Nihar Saxena
New Update
Swami

जगद्गुरु ज्योतिष पीठाधीश्वर स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती( Photo Credit : न्यूज नेशन)

संतों ने हिंदुओं से योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री और धर्म की संस्कृति और लोकाचार की रक्षा करने वाली सरकार के रूप में फिर से चुनने का आग्रह किया है. चल रहे माघ मेले में संत सम्मेलन में भाग लेने वाले संतों ने कहा कि एक ऐसी सरकार का चुनाव करने की तत्काल आवश्यकता है, जो हमारी सनातन संस्कृति के साथ-साथ हिंदू धर्म संस्कृति की रक्षा कर सके. ऐसे नेतृत्व की आवश्यकता है जो लव जिहाद और धर्मांतरण के खतरे को समाप्त करने के लिए पर्याप्त मजबूत हो.

Advertisment

संतों ने कहा कि वे जल्द ही राज्य के विभिन्न हिस्सों में एक ऐसी सरकार चुनने के लिए अभियान शुरू करेंगे, जो हिंदू धर्म के मूल्यों और परंपराओं को बचा सके. प्रतिभागियों ने कहा कि हिंदू समुदाय को यह ध्यान रखना चाहिए कि उन्हें ऐसी सरकार का चुनाव करना चाहिए जो हिंदू संस्कृति, विरासत और सनातन धर्म की रक्षा कर सके. उन्होंने आगे कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के अलावा गायों की सुरक्षा और धर्म परिवर्तन पर ध्यान दिया जाना चाहिए.

संतों ने लोगों से यह सुनिश्चित करने का भी आग्रह किया कि आगामी विधानसभा चुनावों में पांच राज्यों में मतदान 70 प्रतिशत से अधिक हो. उन्होंने मांग करते हुए कहा कि देश भर के हिंदू मंदिरों और मठों को सरकारी नियंत्रण से मुक्त किया जाना चाहिए. बैठक जगद्गुरु ज्योतिष पीठाधीश्वर स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती की अध्यक्षता में हुई.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • हिंदू सनातन संस्कृति की रक्षा करने वाली सरकार चुनें
  • हिंदू हिताय सरकार के लिए जल्द शुरू करेंगे अभियान
Sant Uttar Pradesh Assemble Elections 2022 Yogi Adityanath Assemble Elections 2022 योगी आदित्यनाथ संत समाज उप-चुनाव-2022
Advertisment
Advertisment