Advertisment

यूपी के बाराबंकी में स्कूल बस हादसे का शिकार, चार बच्चों की मौत, 25 की हालत गंभीर

यूपी के बाराबंकी में एक स्कूल बस सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस स्कूल बस में कई बच्चे सवार होकर जा रहे थे. ये लखनऊ के चिड़ियाघर से लौट रही थी. बस हादसे में 4 बच्चों की मौत हो चुकी है. वहीं 25 बच्चे घायल बताए जा रहे हैं.  

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
bus accident

bus accident( Photo Credit : file photo)

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक तेज रफ्तार स्कूल बस के पलटने की सूचना मिली है. इस बस में कई बच्चे सवार होकर जा रहे थे. इस दौरान 4 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं करीब 25 बच्चे हादसे का शिकार हो गए. घायल बच्चों को स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां पर उनका इलाज जारी है. ऐसा बताया जा रहा है कि लखनऊ चिड़ियाघर से वापस आती बस हादसे का शिकार हो गई. इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंच गई. बच्चों के परिजनों को इस हादसे की सूचना दे दी गई है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: कांग्रेस और उसका INDI गठबंधन, देश के लिए नहीं बल्कि अपने स्वार्थ के लिए लड़ रहा चुनाव: PM

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह सड़क हादसा बाराबंकी के देवा थाना क्षेत्र के सलारपुर में हुआ. ऐसा बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी बच्चे बाराबंकी के सूरतगंज विकासखंड के हरक्का गांव के कंपोजिट स्कूल में पढ़ते हैं. ये सभी स्कूली बच्चे शिक्षकों के साथ शैक्षणिक विजिट पर लखनऊ पहुंचे थे. लखनऊ से लौटते वक्त यह सड़क हादसा हो गया. स्थानीय लोगों के अनुसार, एक बाइक सवार को बचाने को लेकर बस अपना संतुलन खो बैठी. इसके बाद देखते ही देखते बस पलट गई. 

इस बस में 40 बच्चे सवार थे 

Advertisment

हरक्का कंपोजिट स्कूल के एक शिक्षक ने बताया कि वह सभी बच्चों को लेकर शैक्षणिक टूर पर लखनऊ निकले थे. यहां पर बच्चों को चिड़ियाघर घुमाने के बाद वापस लौट रहे थे. तभी यह दुर्घटना हो गई. बस में उस समय करीब 40 बच्चे सवार थे. बस में 5 शिक्षक भी मौजूद थे. फिलहाल घायलों को जिला हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. यहां पर उनका इलाज जारी है. 

Source : News Nation Bureau

barabanki barabanki news UP Barabanki newsnation बाराबंकी में स्कूल बस हादसे का शिकार barabanki accident
Advertisment
Advertisment