Advertisment

UP News: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित होकर पलटी स्कॉर्पियो, पांच लोगों की मौत, केस दर्ज

उत्तर प्रदेश में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में एक स्कॉर्पियो अज्ञात वाहन से टकराकर पलट गई. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

author-image
Publive Team
New Update
Road Accident

Road Accident ( Photo Credit : Social Media)

उत्तर प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा हो गया. जहां एक स्कॉर्पियो अज्ञात वाहन से टकराकर पलट गई. हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हो गई. घटना लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे की है. दरअसल, गुरुवार शाम करीब 6 बजे बांगरमऊ में तेज बारिश हो रही थी, इस दौरान एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अज्ञात वाहन से टकरा गई. टकराने के वजह से स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसा होते ही घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई. आस पास के लोग मदद करने दौड़े. पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया.

Advertisment

हादसे की जानकारी मिलते ही सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया भी मौके पर पहुंच गए. एसडीएम नम्रता बांगरमऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची. उन्होंने घायलों का बेहतर इलाज सुनिश्चित किया. तीन घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है.

मृतकों की हो गई पहचान

पुलिस के सूत्रों की मानें तो हादसे में वैभव पांड, अरविंद सिंह और मनोज सिंह की मौत पर ही मौत हो गई. इसके अलावा, जिला अस्पताल में इलाज के दौरान, महेंद्र सिंह और अनुज पांडे की मौत हो गई. ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है. उन्नाव जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने पांचों शवों को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने हादसे की जांच शरू कर दी है. सिटी मजिस्ट्रेट राजीव राज ने बताया कि हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हुई है. घायल आशीष जिला अस्पताल में भर्ती हैं. उनका इलाज चल रहा है.

कल भी प्रदेश में हुआ था हादसा

उत्तर प्रदेश के ही गोंडा में गुरुवार को भीषण ट्रेन हादसा हो गया था. डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस हादसे का शिकार हुई. चंडीगढ़ से डिब्रूगढ़ जा रही ट्रेन की 10 से 12 बोगियां पटरी से उतर गईं. एसी कोच भी क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में करीब चार लोगों की मौत हो गई. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर चिंता जताई और अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे घटनास्थल पर जाएं और घायलों का बेहतर इलाज सुनिश्चित करें. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. 

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source :

Uttar Pradesh Accident Scorpio accident Lucknow-Agra expressway heavy rain up-police UP road mishap
Advertisment
Advertisment