Advertisment

बरेली: मरीज लेकर दिल्ली जा रही एंबुलेंस का एक्सीडेंट, 7 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बरेली में भीषण सड़क दुर्घटना में एंबुलेंस सवार 7 लोगों की मौत हो गई. हादसे में एंबुलेंस चालक की भी हो गई. एंबुलेस (Ambulence) में एक मरीज को लेकर परिजन दिल्ली जा रहे थे. मृतक सभी लोग एक ही परिवार से या फिर उनके करीबी थे. ये हादसा दिल्ली-लखनऊ हाइवे (Delhi-Lucknow Highway) पर हुआ.

author-image
Shravan Shukla
एडिट
New Update
Seven people died in a collision between an ambulance and canter vehicle in Fatehganj Police Station

Seven people died in a collision between an ambulance and canter( Photo Credit : Twitter/ANI)

उत्तर प्रदेश के बरेली में भीषण सड़क दुर्घटना में एंबुलेंस सवार 7 लोगों की मौत हो गई. हादसे में एंबुलेंस चालक की भी हो गई. एंबुलेस (Ambulence) में एक मरीज को लेकर परिजन दिल्ली जा रहे थे. मृतक सभी लोग एक ही परिवार से या फिर उनके करीबी थे. ये हादसा दिल्ली-लखनऊ हाइवे (Delhi-Lucknow Highway) पर हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन एंबुलेंस सवार किसी भी व्यक्ति को बचाया नहीं जा सका.

Advertisment

दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, ये हादसा बरेली के फतेहगंज थाना इलाके में एम्बुलेंस और कैंटर के बीच हुआ. जिसमें दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक एम्बुलेंस दिल्ली से आ रही थी. सुबह 6-6:30 बजे एम्बुलेंस डिवाइडर को पार करते समय सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. एम्बुलेंस में सवार सभी 7 लोगों की मृत्यु हो गई. शवों को ज़िला अस्पताल भेजा गया. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Advertisment

एंबुलेंस में पहले से था एक शव, परिवार के लोग हुए हादसे का शिकार

बरेली के एसएसपी रोहित सजवाण (SSP Bareilly, Rohit Singh Sajwan) ने बताया कि ये एंबुलेंस दिल्ली से आ रही थी. इसमें एक गंभीर हालत में बीमार मरीज के परिवार के लोग थे. ये एंबुलेंस हादसे का शिकार हो गई. जिसमें एंबुलेंस में बैठे सभी 7 लोगों की मौत हो गई. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. उन्होंने बताया कि एंबुलेस के ड्राइवर की भी हादसे में मौत हो गई.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बरेली में भीषण सड़क दुर्घटना
  • हादसे में 7 लोगों की मौत
  • दिल्ली से शव लेकर लौट रहा था एंबुलेंस
बरेली Uttar Pradesh Bareilly ambulance एंबुलेंस का एक्सीडेंट
Advertisment
Advertisment