Advertisment

Prayagraj Sex Racket: प्रयागराज के इस मॉल में स्पा सेंटरों के नाम पर चल रहा था सैक्स रैकेट, छापेमारी में 20 लोग गिरफ्तार

Prayagraj Sex Racket: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के पॉश इलाके के एक मॉल में स्पा सेंटरों के नाम पर सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था. छापेमारी में पुलिस ने 20 लोगों को गिरफ्तार किया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
SEX RACKET

प्रयागराज में सैक्स रैकेट

Prayagraj Sex Racket: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शुक्रवार देर रात शहर के पॉश इलाके में पुलिस ने छापेमारी करते हुए हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया. दरअसल, पिछले कुछ समय से पुलिस को लगातार जानकारी मिल रही थी कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में स्थित मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा है. जिस पर कार्रवाई करते हुए जब सिविल लाइंस बस स्टैंड में स्थित पी स्क्वायर मॉल के चार स्पा सेंटर पर छापेमारी की गई तो एक युंगाडा की एक महिला समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिसके बाद सभी गिरफ्तार लोगों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया.

Advertisment

प्रयागराज में स्पा सेंटर के नाम पर चल रहा था सैक्स रैकेट

इस घटना पर डीसीपी दीपक भूकर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि इन स्पा सेंटरों में अनैतिक गतिविधियां संचालित की जा रही है. इसी के आधार पर यह कार्रवाई की गई और 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन गिरफ्तार लोगों में 13 महिलाएं और 7 पुरुष शामिल हैं. इन स्पा सेंटरों में पेराडाइज स्पा सेंटर, न्यू ग्रीन स्पा सेंटर, जंक्शन स्पा सेंटर और वेव्स स्पा सेंटर शामिल है. जब पुलिस ने मॉल में छापेमारी की तो वहां हड़कंप मच गया. मॉल में ग्राहक और लड़कियां भागने लगे, लेकिन पुलिस ने सभी को दबोच लिया.

यह भी पढ़ें- UP Minor Rape Case: 13 साल की बच्ची निकली 5 महीने की गर्भवती, सरकारी स्कूल का चपरासी निकला आरोपी

स्पा सेंटरों से बरामद हुए कई आपत्तिजनक चीजें

 इतना ही नहीं स्पा सेंटर से कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की गई. स्पा सेंटर से गिरफ्तार लोगों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम 1956 के तहत केस दर्ज किया गया है. सभी गिरफ्तार लोगों का मेडिकल कराकर उन्हें जेल में बंद कर दिया गया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मॉल के दूसरे फ्लोर पर स्पा सेंटर के नाम पर सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था. गिरफ्तार लोगों में 1 महिला संचालिका है और अन्य 12 युवतियां यहां काम करती हैं.

गिरफ्तार सभी लोगों का कराया गया मेडिकल

वहीं, 7 पुरुषों में दो स्पा संचालक और पांच ग्राहक शामिल है. आगे भी जिले में इस तरह के अनैतिक स्पा सेंटरों में छापेमारी की तैयारी चल रही है. जल्द ही सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पिछले लंबे समय से पुलिस को यह जानकारी मिल रही थी कि इन स्पा सेंटरों में देह व्यापार चल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की तैयारी की और शाम होते ही इन स्पा सेंटरों को निशाना बनाया.

UP News Sex racket Uttar Praesh News Prayagraj Sex Racket
Advertisment
Advertisment