Advertisment

मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल होने पहुंचा शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा, आज होगा अंतिम संस्कार

Mukhtar Ansari Death News: यूपी के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का आज उसके पैतृक गांव मोहम्मदाबाद में अंतिम संस्कार किया जाएगा, जिसको लेकर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Mukhtar Ansari

Mukhtar Ansari( Photo Credit : File Pic)

Mukhtar Ansari Death News: उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन मु्ख्तार अंसारी की गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. तबियत बिगड़ने के बाद उसको बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, लेकिन बचाया न जा सका. मुख्तार की मौत के बाद उसको गाजीपुर के मोहम्मदाबाद में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. इस दौरान गैंगस्टर और नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा भी मुख्तार के अंतिम संस्कार में शामिल होने गाजीपुर पहुंचा है. ओसाम आज यानी शनिवार को जनाजे की नमाज में शामिल होने मुख्तार अंसारी के पैतृक गांव मोहम्मादाबाद पहुंचा है. मुख्तार के अंतिम संस्कार को लेकर पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड में है. गाजीपुर और मऊ समेत पूरे उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट घोषित किया हुआ है. गाजीपुर में चप्पे-चप्पे पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. 

Advertisment

गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के अंतिम संस्कार पर गाज़ीपुर DM आर्यका अखौरी ने बताया कि सभी तैयारियां पूर्ण हैं. उनके(मुख्तार अंसारी) आवास से कब्रिस्तान तक के मार्ग पर निगरानी रखते हुए हमने बल तैनात कर दिए हैं... नजर रखी जा रही है. गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के अंतिम संस्कार पर गाजीपुर SP ओमवीर सिंह ने बताया कि पुख्ता व्यवस्था की गई हैं... परिवार के लगातार संपर्क में हैं... रात को शव उनके आवास पर रख दिया गया था... पर्याप्त संख्या में पुलिस बल और अर्धसैनिक बल उपलब्ध हैं. उधर, गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के अंतिम संस्कार से पहले उनके गाजीपुर स्थित आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई. सपा विधायक और मुख्तार अंसारी के भतीजे मोहम्मद सुहैब अंसारी ने बताया कि अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है। सभी को उन्हें देखने का मौका मिलेगा. मैं यहां मौजूद सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे मर्यादा बनाए रखें.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यूपी की बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की गुरुवार शाम को अचानकर तबीयत बिगड़ गई थी. मुख्तार बैरक में बेहोश होकर नीचे गिर गया था, जिसके बाद उसको बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. यहां दो घंटे के इलाज के बाद उसकी मौत हो गई. पोस्टमार्टम में मुख्तार की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया गया है. मुख्तार अंसारी यूपी की मऊ सीट से विधायक रह चुका था. पूर्वांचल की राजनीति में उसका काफी दबदबा था. 

Source : News Nation Bureau

Mukhtar Ansari Death news in hindi Mukhtar Ansari Death news Mafia Mukhtar Ansari son Abbas Ansari UP Criminal Mukhtar Ansari mukhtar-ansari Criminal Mukhtar Ansari Mukhtar Ansari UP Mukhtar Ansari arrests Mukhtar Ansari Sons
Advertisment