Advertisment

Shahjahanpur: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली रेलिंग तोड़ नदी में समाई, 23 की मौत

Shahjahanpur Accident : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से दर्दनाक खबर सामने आ रही है. यहां श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पुल पार करते समय दुर्घटना का शिकार हो गई और रेलिंग तोड़ते हुए नदी में समा गई. इस हादसे में कम से कम 23 लोगों के मारे जाने की खबर आ रही है, तो डेढ़ दर्ज से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं.

author-image
Shravan Shukla
एडिट
New Update
Shahjahanpur Accident

शाहजहांपुर हादसा( Photo Credit : Representative Picture)

Shahjahanpur Accident : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से दर्दनाक खबर सामने आ रही है. यहां श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पुल पार करते समय दुर्घटना का शिकार हो गई और रेलिंग तोड़ते हुए नदी में समा गई. इस हादसे में कम से कम 23 लोगों के मारे जाने की खबर आ रही है, तो डेढ़ दर्ज से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. सभी लोग ट्रॉली पर सवार थे और गर्रा नदी में जल भरने आये थे. जानकारी के मुताबिक, ये हादसा तिलहर थाना इलाके में हुआ है. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया है कि हादसे के तुरंत बाद लोगों को बचाने की कोशिश शुरू कर दी गई थी, लेकिन डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों की निकालने के दौरान ही मौत हो गई थी. इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है और उन्होंने पीड़ितों के लिए सहायता राशि की घषणा की है.

Advertisment

आगे निकलने की होड़ में दोनों ही ट्रैक्टर-ट्रॉली नदी में समाए

स्थानीय पुलिस ने बताया कि ये हादसा तिलहर थाना इलाके के बिरसिंगपुर गांव के पास हुआ. हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई, जिसके बाद प्रशासनिक अफसर भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि दो ट्रैक्टर-ट्रॉली आपस में आगे निकलने की होड़ कर रही थी और दोनों ही नदी में समा गई. इस हादसे के पीड़ित लोग अजमतपुर गांव में हो रही भागवत कथा के लिए जा रहे थे और जल लेने के बाद दोनों ट्रैक्टर-ट्रॉली में आगे निकलने की होड़ लग गई थी. 

ये भी पढ़ें : Shraddha Murder Case: आरोपी आफताब के खिलाफ सुनवाई पूरी, 29 अप्रैल को आएगा फैसला, श्रद्धा के पिता ने लगाई ये गुहार

Advertisment

मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख, अधिकारियों को दिये निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शाहजहांपुर हादसे पर गहरा दुःख जताया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री के निर्देश पर जिला प्रशासन के अधिकारियों, एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुट चुकी हैं. मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दो लाख एवं गंभीर घायलों को पचास हज़ार की आर्थिक सहायता तत्काल प्रदान करने के निर्देश दिये हैं.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बड़ा हादसा
  • ट्रैक्टर-ट्रॉली पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी
  • हादसे में कम से कम 23 लोगों के मौत की खबर
शाहजहांपुर हादसा शाहजहांपुर ट्रॉली shahjahanpur ट्रैक्टर 23-अप्रैल-प्रदेश-समाचार Shahjahanpur Accident
Advertisment
Advertisment