Advertisment

UP News: शाहजहांपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 11 की मौत और 10 घायल

Road Accident In Shahjahanpur: एक टक्कर 11 खत्म... उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शनिवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया. जब सीतापुर से पूर्णागिरि जा रही एक दर्जन से ज्यादा तीर्थयात्रियों से भरी बस, शाहजहांपुर में एक ढाबे पर रुकी थी.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
Shahjahanpur accident

Shahjahanpur accident( Photo Credit : social media)

एक टक्कर 11 खत्म.. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur accident) में शनिवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया. जब सीतापुर से पूर्णागिरि जा रही एक दर्जन से ज्यादा तीर्थयात्रियों से भरी बस, शाहजहांपुर में एक ढाबे पर रुकी थी, तभी पत्थर गिट्टी से लदी एक ट्रक ने बस को जोरदार टक्कर मारकर उसपर पलट गई, जिससे कई तीर्थयात्रियों की कुचलकर मौत हो गई. जबकि तमाम अन्य यात्री बुरी तरह जख्मी हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक, मरने वालों में ज्यादा संख्या महिलाएं और बच्चों की थी. 

Advertisment

करीब तीन घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद ट्रक के नीचे से कई शव निकाले गए. दृश्यों में बचाव दल को ट्रक के नीचे कुचले गए तीर्थयात्रियों को बाहर निकालने के लिए मलबे को हटाने के लिए क्रेन का इस्तेमाल करते देखा जा सकता है. 

कुछ यूं हुआ हादसा...

शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीना ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि, ''हमें रात करीब 11.30 बजे सूचना मिली कि गोला बाइपास रोड पर पत्थर गिट्टी से लदा एक ट्रक एक ढाबे के पास खड़ी बस से टकरा गया और फिर उस पर पलट गया... ढाबे पर कुछ लोग खाना खा रहे थे, जबकि कुछ लोग बस के अंदर बैठे थे. 11 लोग हताहत हुए हैं और 10 घायल हुए हैं. हमने सभी शवों को बाहर निकाल लिया है और पीड़ितों के परिवारों को सूचित कर रहे हैं."

Advertisment

मामले में तफ्तीश जारी...

मिली जानकारी के अनुसार, फिलहाल सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज किया जा रहा है. वहीं पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

Source : News Nation Bureau

shahjahanpur road accident uttar pradesh road accident shahjahanpur
Advertisment
Advertisment