Advertisment

शर्मनाकः ट्रेन में नशे में धुत TT ने महिला के सिर पर कर दिया पेशाब, पति ने दबोचा

Indian Railway : अमेरिकन एयरलाइंस की न्यूयार्क से दिल्ली आने वाली फ्लाइट में नशे में धुत व्यक्ति द्वारा अपने पड़ोसी यात्री के ऊपर पेशाब करने वाला मामला अभी शांत नहीं बड़ा था कि अब उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से भी ऐसी घटना सामने आई है

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Indian Railway

Indian Railway ( Photo Credit : फाइल पिक)

Indian Railway : अमेरिकन एयरलाइंस की न्यूयार्क से दिल्ली आने वाली फ्लाइट में नशे में धुत व्यक्ति द्वारा अपने पड़ोसी यात्री के ऊपर पेशाब करने वाला मामला अभी शांत नहीं बड़ा था कि अब उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से भी ऐसी घटना सामने आई है. यहां अमृतसर से कोलकाता जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस में एक शर्मनाक घटना घटी है. ट्रेन में मौजूद टीटी ने एक महिला के सिर पर पेशाब कर दिया. महिला के शोर मचाने पर उसके पति व वहां मौजूद दूसरे यात्रियों ने टीटी को दबोच लिया और चारबाग स्टेशन पर जीआरपी को सौंप दिया. 

Advertisment

जानकारी के अनुसार जीआरपी ने इस शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाले टीटी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. घटना के समय टीटी शराब के नशे में पूरी तरह से धुत था. लखनऊ चारबाग जीआरपी के इंसपेक्टर नवरत्न गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि अमृतसर के रहने वाले राजेश अपनी पत्नी के साथ ट्रेन ( अकाल तख्त एक्सप्रेस ) के कोच ए-1 में यात्रा कर रहे थे. इस बीच रात करीब 12 बजे जब वो सो रहे थे तो बिहार के टीटी मुन्ना कुमार आए और राजेश की पत्नी के सिर पर पेशाब कर दिया. पत्नी की जब आंख खुली तो टीटी उनके सिर पर पेशाब कर रहे थे. पत्नी के शोर मचाने पर वहां मौजूद यात्रियों ने टीटी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. 

Weather Update: दिल्ली में गर्मी का मिजाज सख्त, 35 डिग्री के पार पहुंचा तापमान

पूछताछ में लोगों ने बताया कि घटना के समय टीटी शराब के नशे में बुरी तरह से धुत था. इंस्पेक्टर जीआरपी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. आपको बता दें कि इससे पहले एक ऐसी ही घटना अमेरिकन एयरलाइंस की न्यूयार्क से दिल्ली आने वाली फ्लाइट में हुई थी, जब एक शराब के नशे में धुत यात्री ने अपनी बगल में बैठी एक यात्री के ऊपर पेशाब कर दिया था. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • अमृतसर से कोलकाता जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस में एक शर्मनाक घटना घटी है
  • ट्रेन में मौजूद टीटी ने एक महिला के सिर पर पेशाब कर दिया
  • महिला के शोर मचाने पर उसके पति व वहां मौजूद दूसरे यात्रियों ने टीटी को दबोच लिया
IRCTC Indian Railway News rail latest indian railway news Train Indian Railway News Latest Indian Railway News Indian railway News Indian Railway indian railway news in hindi Indian Railway TT
Advertisment
Advertisment