Advertisment

राम मंदिर के लिए फिर शिवसेना हुई सक्रिय, योगी आदित्यनाथ से मिले संजय राउत

शिवसेना सांसद संजय राउत ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. यह मुलाकात शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के 16 जून के अयोध्या दौरे के मद्देनजर की गई.

author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
राम मंदिर के लिए फिर शिवसेना हुई सक्रिय, योगी आदित्यनाथ से मिले संजय राउत

संजय राउत (फाइल फोटो)

शिवसेना सांसद संजय राउत ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. यह मुलाकात शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के 16 जून के अयोध्या दौरे के मद्देनजर की गई. सीएम योगी ने उद्धव ठाकरे समेत शिवसेना के सभी 18 सांसदों को राज्य अतिथि का दर्जा दिया है.

Advertisment

संजय राउत ने कहा कि बीजेपी शिवसेना के बड़े भाई की तरह है. 2019 का जनादेश राम मंदिर का मार्ग तैयार करेगा. राम मंदिर को लेकर मोदी और योगी की सरकार से लोगों को उम्मीदें हैं. इससे पहले संजय राउत ने कहा था कि देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूर्ण बहुमत दिया है इसलिए हमारे लिए मोदी ही सुप्रीम कोर्ट हैं.

यह भी पढ़ें- अस्पताल से मुलायम को मिली छुट्टी तो मिलने पहुंचे योगी आदित्यनाथ, शिवपाल और अखिलेश भी रहे मौजूद

मंदिर निर्माण की शुभ घड़ी आ गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा. ये कोई क्रेडिट लेने की लड़ाई नहीं है. देश ने मोदी जी को चुना है हम उनकी बात सुनेंगे. वही हमारे लिए सुप्रीम कोर्ट हैं.

Advertisment

उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होकर ही रहेगा. उन्होंने यहां तक कहा कि बीजेपी बार-बार मंदिर के नाम पर जनता से वोट नहीं मांग सकती. संजय राउत ने बताया कि शिवसेना प्रमुख उद्घव ठाकरे 16 जून को अपने सभी सांसदों के साथ अयोध्या आकर रामलला के दर्शन करेंगे.

यह भी पढ़ें- अलीगढ़ की घटना के बाद जागी सरकार, महिला सुरक्षा पर सीएम योगी ने की अधिकारियों के साथ बैठक

उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि NDA में BJP के बाद सबसे बड़ा दल शिवसेना ही है इसलिए डिप्टी स्पीकर का पद मांग नहीं, बल्कि नैसर्गिक अधिकार है. राउत ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए को बड़ी जीत मिली है जो कि रामलला के आशीर्वाद से ही संभव हो पाई है.

Advertisment

अब उद्घव ठाकरे कर्ज चुकाने के लिए अपने सभी सांसदों सहित रामलला के दर्शन करने आ रहे हैं. इससे पहले शिवसेना नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने को इश्वरीय योजना भी बता चुकी हैं. राम मंदिर निर्माण के बारे में बात करते हुए शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में कहा था कि 2019 का जनादेश राम मंदिर के समर्थन में दिया गया है, ऐसे में अब राम मंदिर निर्माण का काम जरूर होगा. सामना में लिखा गया कि राम मंदिर का निर्माण अब होगा ही, ये वादा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने भी किया है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • संजय राउत ने कहा कि मोदी ही हमारे लिए सुप्रीम कोर्ट हैं
  • लोकसभा स्पीकर के पद को मांग के बजाय नैसर्गिक अधिकार बताया
Sanjay Raut Loksabha Elections 2019 yogi adityanath news shiv sena news Sanjay Raut meet yogi adityanath BJP Hindi Samachaar hindi news NDA Shiv Sena Lucknow News sanjay raut news
Advertisment
Advertisment