Advertisment

UP: अयोध्या में छह साल की मासूम के साथ रेप, पुलिस पकड़ने गई तो आरोपी ने चलाई गोली, जवाबी कार्रवाई में घायल

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में फिर एक बार मासूम के साथ रेप हो गया. मासूम की उम्र महज छह साल है. पुलिस ने आरोपी सलमान को गिरफ्तार कर लिया है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
UP Police

UP Police

अयोध्या में फिर एक बार मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. आरोपी ने भागने की कोशिश की और पुलिस पर फायर भी किया. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें उसके पैर पर चोट आ गई.

Advertisment

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस 32 तो NC 51 पर लड़ेगी चुनाव, पांच पर होगी फ्रेंडली फाइट

यह है पूरा मामला

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि महाराजगंज इलाके के एक गांव में सोमवार शाम को सलमान नाम के शख्स ने दुष्कर्म किया. मासूम महज छह वर्ष की है. बच्ची दोपहर से घर से लापता थी. परिजनों ने उसे गांव से लेकर खेत खहिलान में ढूंढा पर वह कहीं नहीं मिली. इस दौरान उन्हें किसी ने जानकारी दी कि उन्होंनने बच्ची को सलमान के घर जाते हुए देखा है. परिजनों ने यह बात परिजनों को पुलिस को बताई. पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने सलमान के घर से बच्ची को दस्तयाब किया. 

पुलिस ने विशेष टीम का किया गठन

दुष्कर्म के आरोपी सलमान को पुलिस ने पकड़ लिया और थाने ले जाने लगी. इस दौरान सलमान ने होशियारी दिखाई और पुलिस को चकमा देकर वह जीप से कूद गया. चूंकि रात हो चुकी थी तो वह पुलिस को धोखा देने की फिराक में था. सीओ सदर संदीप सिंह ने सलमान को तलाशने के लिए एक टीम का गठन किया. टीम ने कुछ ही घंटों में आरोपी को पकड़ लिया. सीओ संदीप सिंह का कहना है कि महाराजगंज के ऐमी आलापुर रोड पर तारापुर गांव के पास पुलिस बल ने उसे रोकने की कोशिश की. इस दौरान उसने पुलिस पर गोली चला दी. हमने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें सलमान के पैर में गोली लग गई. 

यह भी पढ़ें- Jharkhand: भाजपा में शामिल होंगे चंपाई सोरेन, हिमंत बिस्वा बोले- 30 अगस्त को लेंगे सदस्यता

गांव में पुलिस बल तैनात

पुलिस ने बताया कि सलमान बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ अपने घर ले गया था. एसएचओ अमरजीत सिंह ने बताया कि गांव में शांति व्यवस्था कायम रहे, इस पर जोर दिया जा रहा है. किसी प्रकार के आसमाजिक घटना से बचने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है. 

यह भी पढ़ें- Weather Update: राजस्थान, MP, गुजरात समेत इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, जानें दिल्ली में कैसा रहेगा मौसम

Advertisment