Advertisment

जयंत चौधरी को लेकर सपा-कांग्रेस ने उठाए सवाल, कहा- NDA बैठक में हुआ अपमान

विपक्ष ने कहा कि आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी को मंच पर जगह नहीं दी गई, जो उनका अपमान है. बता दें कि यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि जयंत चौधरी को नरेंद्र मोदी के साथ मंच पर जगह नहीं मिली. जो मोदी जी के यहां जाएगा, उसके साथ यही होगा.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
jayant chaudhary

जयंत चौधरी को लेकर सपा-कांग्रेस ने उठाए सवाल( Photo Credit : फाइल फोटो)

शुक्रवार को दिल्ली में एनडीए की बैठक हुई, जिसमें तीसरी बार नरेंद्र मोदी को तीसरी बार संसदीय दल का नेता चुना गया. इस बैठक में बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के तमाम नेता मौजूद थे. बैठक में देखा गया कि मोदी के साथ मंच पर कई दिग्गज नेता मौजूद थे. हालांकि अब इस बैठक को लेकर कांग्रेस व सपा ने सवाल खड़े कर दिए हैं. विपक्ष ने कहा कि आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी को मंच पर जगह नहीं दी गई, जो उनका अपमान है. बता दें कि यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि जयंत चौधरी को नरेंद्र मोदी के साथ मंच पर जगह नहीं मिली. जो मोदी जी के यहां जाएगा, उसके साथ यही होगा. पार्टी में शामिल करते समय तो गुलदस्ते और हार दिए जाते हैं, लेकिन बाद में उन्हें अपमानित किया जाता है. वहीं, सपा ने भी इसे लेकर विपक्ष पर निशाना साधा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- फर्जी आधार कार्ड दिखाकर संसद भवन में घुसने की कोशिश नाकाम, सुरक्षा बलों ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

जयंत चौधरी को NDA की बैठक में मंच पर नहीं मिली जगह

सपा ने ट्वीट कर सवाल उठाया कि एक सांसद वाली पार्टी अनुप्रिया पटेल को मंच पर जगह मिली, लेकिन दो सांसद वाले आरएलडी के नेता को मंच पर स्थान नहीं दिया गया. वहीं, घोसी से लोकसभा का चुनाव जीते सपा के राजीव राय ने कहा कि जो लोग किसानों को आतंकी कहते थे, उनसे हाथ मिलाने से यही हाल होगा. किसानों के सबसे बड़े नेता चौधरी साहब के पौत्र जयंत चौधरी का यह सिर्फ अपमान नहीं है, बल्कि उन किसानों का भी अपमान है जिन्हें भला-बुरा कहा गया. अगर जयंत को अपने और किसानों के सम्मान की चिंता होगी तो वह यह अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे. 

Advertisment

कांग्रेस और सपा ने उठाए सवाल

आगे बोलते हुए राजीव राय ने कहा कि सपा में जयंत चौधरी को कितना सम्मान दिया जाता था. ऐसी स्थिति में उनको अपने आत्मसम्मान और किसानों के सम्मान के लिए वहां से निकल जाना चाहिए. साथ ही इंडिया गठबंधन ने कहा कि जो आएगा, उसका स्वागत होगा. अखिलेश यादव के पास जो भी जाता है, उसका वह दिल खोलकर स्वागत करते हैं. आपको बता दें कि 9 जून को नरेंद्र मोदी पीएम पद की शपथ लेंगे.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • जयंत चौधरी को NDA की बैठक में मंच पर नहीं मिली जगह
  • जयंत चौधरी को लेकर सपा-कांग्रेस ने उठाए सवाल
  •  कहा- NDA बैठक में हुआ अपमान

Source : News Nation Bureau

jayant chaudhary congress India New PM Jayant Chaudhary NDA meeting BJP UP News Samajwadi Party PM modi PM Narendra Modi NDA Meeting RLD
Advertisment
Advertisment