Advertisment

BJP विधायक योगेश वर्मा थप्पड़ कांड पर सख्त कार्रवाई, वकील अवधेश सिंह पर FIR दर्ज

BJP MLA Yogesh Verma: बीजेपी विधायक को थप्पड़ मारने के मामले में बीजेपी ने वकील अवधेश सिंह को पार्टी से निकाल दिया है और उन पर एफआईआर भी दर्ज किया गया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
LAKHIMPUR VIDEO
Advertisment

BJP MLA Yogesh Verma: लखीमपुर खीरी में बीजेपी विधायक को थप्पड़ मारने का मामला गर्माता जा रहा है. दरअसल, विधायक योगेश वर्मा पर छह दिन पहले बार काउंसिल के चेयरमैन अवधेश सिंह ने थप्पड़ जड़ दिया था. अब विधायक की तहरीर पर पुलिस ने अवधेश सिंह समेत चार नामजद और 40 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. वहीं, बीजेपी ने थप्पड़ मारने वाले वकील  को पार्टी से निकाल दिया है. इसकी जानकारी खुद भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने दी.

यह भी पढ़ें- Breaking News: आज जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे उमर अब्दुल्ला, इंडिगो के विमान को बम से उड़ाने की धमकी

अवधेश सिंह पर एफआईआर दर्ज

साथ ही भाजपा के प्रदेश महामंत्री और मुख्यालय प्रभारी गोविंद नारायण शुक्ल ने एक पत्र जारी कर सभी नामजदों अवधेश सिंह, पुष्पा सिंह, ज्योति शुक्ला और अनिल यादव को पत्र जारी किया था, जिस पर सभी ने स्पष्टीकरण मिला. वहीं, विधान पार्षद ने बताया कि योगेश वर्मा के साथ अभद्र व्यवहार किया गया. 

विधायक योगेश वर्मा का वकील अवधेश सिंह पर आरोप

घटना पर बीजेपी विधायक योगेश वर्मा का कहना है कि वह अर्बन कॉपरेटिव बैंक का चुनाव होने वाला है. उसी का भाजपा कार्यकर्ता पर्चा लेने गए थे. पर्चा लेने के दौरान उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया. साथ ही व्यापार मंडल के नेता राजू अग्रवाल के साथ भी मारपीट की गई और उनका पर्चा फाड़ दिया गया. जब मुझे इसकी जानकारी मिली तो मैं मौके पर पहुंचा. इस दौरान वकील अवधेश सिंह ने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं उन्होंने गाली गलौज भी किया और फिर सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया. 

अवधेश सिंह की पत्नी ने विधायक पर लगाए आरोप

वहीं, वकील अवधेश सिंह की पत्नी का कहना है कि विधायक ने वोटिंग सूची फाड़ी और चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे. अवधेश सिंह की पत्नी पुष्पा सिंह ने कहा कि जब वह पर्चा लेने गई थी, उस समय विधायक ने शराब पी रखी थी. विधायक ने मेरे साथ अभद्र व्यवहार किया. जिसके बाद मेरे पति और उनके बीच कहासुनी शुरू हो गई. 

बता दें कि विधायक को थप्पड़ मारने का मामला सियासी रूप ले चुका है. हाल ही में दशहरे के मौके पर जब अवधेश सिंह एक कार्यक्रम में पहुंचे तो वहां मौजूद लोगों ने उन्हें शेर कहकर बुलाया.

hindi news UP News today uttar pradesh news Top uttar pradesh news UP BJP MLA yogesh verma
Advertisment
Advertisment