Advertisment

Tantra vidya: यह तांत्रिक महिलाओं पर करवाता था पैसों की बारिश! पुलिस का चकराया सिर

Tantra vidya: यूपी में एक महिला के तंत्र विद्या के चक्कर में रेप का शिकार हो गई. इतना ही नहीं तांत्रिक ने महिला से पैसों की बारिश के नाम पर साढ़े पांच लाख रुपये भी ठग लिए.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
तंत्रा विद्या

Tantra vidya: उत्तर प्रदेश में अंधविश्वास के चक्कर में एक महिला से लाखों रुपये की ठगी का मामला सामने आया है. दरअसल, यूपी के रामपुर में तांत्रिक का एक गिरोह सक्रिय होकर कई महिलाओं को पैसे की बारिश का लालच देता था और फिर उनसे उल्टा पैसे लेकर उनके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता था. जब यूपी पुलिस के पास यह मामला पहुंता तो वह हैरान रह गए. जिसके बाद मामले की जांच करते हुए पुलिस ने एक के बाद एक कई ऐसे खुलासे किए. एक तांत्रिक महिलाओं व युवतियों को नोटों की बारिश कराने का प्रलोभन देता था और फिर धीरे-धीरे उन्हें अपनी बातों पर भरोसा दिला देता था. जब महिलाओं को तांत्रिक की बात पर भरोसा हो जाता था तो उसे अकेले में ले जाता था और नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर देता था. जिसके बाद बेहोशी की हालत में महिलाओं के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया जाता था. 

Advertisment

तांत्रिक ने की पैसों की बारिश! 

यह मामला तब सामने आया जब एक महिला ने पुलिस में तांत्रिक की शिकायत की. महिला ने पुलिस को बताया कि चार महीने पहले कुछ लोगों ने उसे पैसों की लालच दी और तांत्रिक से मिलवाया. तांत्रिक ने महिला को भरोसा दिलाया कि वह नोटों की बारिश करवा सकता है. इसके लिए तांत्रिक ने महिला को कुछ काम करने को कहा. तांत्रिक की बात मानते हुए महिला साढ़े पांच लाख रुपये घर से ले आई. फिर क्या तांत्रिक महिला को मथुरा के एक एकांत स्थान पर लेकर गया और उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया. जिसके बाद पहले तांत्रिक ने और फिर एक-एक कर के उसके गिरोह के लोगों ने महिला के साथ रेप किया. 

यह भी पढ़ें- Kanya Sumangala Yojana 2024: बेटियों के जन्म पर मिलेगा 25,000 रुपये, जल्दी से करें अप्लाई

तांत्रिक बन महिला की अस्मिता के साथ खिलवाड़

जब पीड़िता को होश आया तो उसके सामने सारा सच आ गया. फिर वह पहले अपने घर पहुंची और पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज कराया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. फरार तांत्रिक पर पुलिस ने 25000 रुपये की इनाम की घोषणा भी की. आखिरकार तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, उसके साथ इस गिरोह में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

how to earn money at home in hindi tantra vidya how to earn money with tantra vidya today uttar pradesh news UP News Uttar Pradesh news hindi news Uttar Pradesh news hindi how to earn money
Advertisment
Advertisment