Advertisment

लड़की के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश में था हैवान, जैसे ही किया निर्वस्त्र वानर सेना ने ऐसे बचाई इज्जत

कलयुग में वानर सेना ने एक नाबालिग की इज्जत बचाई है. जब बदमाश ने नाबालिग बच्ची की अस्मिता के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो बंदरों ने उस पर हमला कर दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
monkey

वानर सेना ने ऐसे बचाई इज्जत

Advertisment

हिंदु पौराणिक कथाओं के अनुसार, भगवान श्री राम त्रेता युग में धरती पर आए थे. वहीं, जब रावण ने प्रभु श्रीराम की धर्मपत्नी माता सीता का अपहरण कर उसे अपने साथ लंका ले गया था. तब माता सीता को रावण के चंगुल से बचाने के लिए प्रभु श्री राम और रावण के बीच युद्ध हुआ था. इस युद्ध में प्रभु श्री राम के साथ वानर सेना भी लंका गई थी. वानर सेना ने सेतु निर्माण में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

वानर सेना ने बचाई 6 साल की नाबालिग की इज्जत

एक बार फिर से कलयुग में वानर सेना ने एक नाबालिग की इज्जत बचाई है. दरअसल, यूपी के बागपत में जब एक बदमाश ने नाबालिग बच्ची की अस्मिता के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो बंदरों ने उस पर हमला कर दिया. इस हमले के बाद आरोपी वहां से भाग निकला और मासूम बच गई. 

अनहोनी से पहले बंदरों ने कर दिया हमला

बता दें कि बागपत के थाना सिंघावली अहीर इलाके में एक युवक ने 6 साल की मासूम को बहलाकर अपने साथ ले गया और फिर उसे अकेले में ले जाकर निर्वस्त्र करना शुरू कर दिया. जब तक बदमाश बच्ची के साथ कुछ गलत काम करता, उससे पहले बंदरों ने उस पर हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें- UP News: जन शताब्दी के सामने किसने रखा था 6 मीटर का खंभा, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

परिजनों ने दर्ज की शिकायत

बंदरों के हमले में आरोपी घायल हो गया और वहां से भाग निकला. घटना के बाद नाबालिग पीड़िता के परिजन ने मामले की शिकायत थाने में की है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल, आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. 

सीसीटीवी फुटेज से सामने आया सच

घटना की जानकारी के बाद जब पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो उन्होंने देखा कि आरोपी युवक बच्ची को लेकर पहले मस्जिद वाली गली गया और फिर थोड़ी देर बाद उसे किसी सुनसान जगह पर ले गया. थोड़ी देर सुनसान रास्ते पर चलने के बाद आरोपी ने बच्ची को निर्वस्त्र करना शुरू कर दिया. जैसे ही कोई अनहोनी होती, उससे पहले वानरों के झुंड ने आरोपी पर हमला बोल दिया. परिजनों का आरोप है कि आरोपी बच्ची को अपने साथ बहलाकर ले गया था. 

hindi news UP News today uttar pradesh news monkey army saved minor girl from raped
Advertisment
Advertisment