Advertisment

रेट पूछने वाले लड़के से लड़की का हुआ समझौता, रो-रोकर विवाहिता ने बताई थी आपबीती

नोएडा में एक विवाहिता के साथ छेड़खानी की घटना सामने आई है. विवाहित अपने परिवार के साथ घूम रही थीं. इसी दौरान एक युवक ने उससे रेट पूछ लिया. लड़की ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी युवक की गर्लफ्रेंड ने अंदर करवाने की धमकी दे डाली.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
Girl

नोएडा में लड़की से छेड़खानी

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामाने आया है. नोएडा के सेक्टर 38 स्थित गार्डन गैलेरिया के बाहर में एक लड़की के साथ छेड़खानी की घटना सामने आई है. एक लड़की अपने पति और देवर के साथ खड़ी थी, इसी दौरान एक लड़का ने लड़की से रेट पूछ लिया. महिला का आरोप था कि वह अपने पति और देवर के साथ गार्डन गैलेरिया मॉल के बाहर खड़ी थी, इसी दौरान एक महिला के साथ आया शख्स ने उसका 'रेट' पूछा. अब महिला ने कहा कि दोनों पक्ष में समझौता हो गया है. वह  पुलिस की कार्रवाई से खुश है.

Advertisment

दोनों के बीच हुआ समझौता

वायरल वीडियो में महिला ने एक बयान में कहा है, "मेरा नाम मंजू है. 4 अगस्त  को मैं, मेरे पति गार्डन गैलेरिया में गए थे. वहां पे एक ग्रुप के साथ हमारी कहासुनी हो गई. बात ज्यादा बढ़ गई थी. उसके बाद फिर पुलिसकर्मी आए और हम दोनों ग्रुप को चौकी पर ले गए. हम दोनों में आपसी सहमति से समझौता कर लिया. मैंने जो वीडियो सोशल मीडिया पर डाली थी, कल वो शायद किसी के दबाव में डाल दिया. लेकिन अब हम पुलिस कर्मियों की कारवाही से खुश हैं."

लड़के ने लड़की से पूछा था रेट

पीड़िता ने पहले दावा किया था कि लड़के ने पूछे कि तुम्हारा रेट किया है. उसके बाद महिला के पति और देवर का आरोपी लड़के के साथ विवाद हो गया. विवाद हाथापाई तक पहुंच गया. इस पर आरोपी लड़के के साथ खड़ी उसकी गर्लफ्रेंड ने पति, देवर और महिला को धमकी दे डाली. लड़की ने कहा कि मेरे पिता डीएसपी हैं और मेरे मामा एसपी हैं. तुम तीनों को अंदर करवा देंगे. पीड़ित लड़की अपने पति और देवर के साथ थाने में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची तो पुलिस ने उन्हें थाने से बाहर भगा दिया और आरोपी पक्ष को थाने में बैठाकर उनकी शिकायत दर्ज की. पीड़िता का आरोप है कि नोएडा पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बजाए उनके साथ गलत तरीके से पेश आई.  

वायरल वीडियो पर अखिलेश ने बीजेपी पर कसा तंज

पीड़िता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कटाक्ष किया है. अखिलेश यादव ने अपने एक्स पर लिखा ''ये है नोयडा की एक बहू की पुकार. उप्र में बहन, बेटी, बहू कोई भी सुरक्षित नहीं है क्योंकि थाने, शासन-प्रशासन द्वारा दिये गये ‘आर्थिक लक्ष्यों’ की पूर्ति में लगे हैं.

प्रदेश के मुख्यमंत्री जी के लिए, इससे शर्मनाक बात और क्या हो सकती है कि प्रदेश की एक नारी सिसकी भरभर कर अपने मान-सम्मान की रक्षा के लिए वीडियो के द्वारा गुहार लगा रही है। भाजपा भ्रष्ट-व्यवस्था का पर्याय बन गयी है. #नहीं_चाहिए_भाजपा'' 

Advertisment

पुलिस पर कार्रावई नहीं करने का आरोप

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में विवाहिता फूट फूटकर रो रही है और अपनी आपबीती सुना रही है. लड़की का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी लड़के पर कार्रवाई नहीं की, बल्कि उनका समर्थन करते दिखे. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की रो-रोकर अपना दर्द बयां कर रही हैं. वहीं, एक पुलिसकर्मी उसके पति और देवर को डांट रहा है. 

Married woman gangraped नोएडा पुलिस उत्तर प्रदेश पुलिस उत्तर प्रदेश क्राइम न्यूज Uttar Pradesh crime news Married Woman Uttar Pradesh Crime Noida Police
Advertisment