Advertisment

पड़ोसी की दबंगई के चलते गांव छोड़ने को मजबूर फौजी का परिवार, आए दिन मिल रही हैं धमकियां

फौजी के परिवार पर दबंगों ने कहर ढा रखा है. दबंग आए दिन फौजी के परिवार को गांव से निकालने की धमकी देते हैं.

author-image
Dalchand Kumar
एडिट
New Update
पड़ोसी की दबंगई के चलते गांव छोड़ने को मजबूर फौजी का परिवार, आए दिन मिल रही हैं धमकियां

फाइल फोटो

सीमा पर तैनात रह हमारी सुरक्षा करने वाले भारतीय सेना के जवान अपने ही घर में सुरक्षित नहीं है. ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के औरैया जिले से सामने आया है, जहां भारतीय सेना के नायब सूबेदार को देश के दुश्मनों से नहीं, बल्कि अपने पड़ोसी की दबंगई के चलते गांव छोड़ने को मजबूर होना पड़ रहा है. फौजी के परिवार पर दबंगों ने कहर ढा रखा है. दबंग आए दिन फौजी के परिवार को गांव से निकालने की धमकी देते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- हमीरपुर केस में मुख्य आरोपी को पकड़ने में नाकाम पुलिस, एक हफ्ते बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी

अछल्दा थाना क्षेत्र के दिविरिया गांव के रहने वाले रामगोविंद सिंह जो कि वर्तमान में भारतीय सेना में नायब सूबेदार के पद पर तैनात है. इसके अलावा दो भाई वो भी भारतीय सेना में थे, जो अब रिटायर्ड हो चुके है. फौजी रामगोविंद ने बताया उनके दोनों भाइयों को दबंगों ने गांव से मारपीट कर भगा दिया, जिससे वो बाहर रहने लगे. उन्होंने बताया कि जब वो गांव में मकान रहने आए है तो गांव के ही दबंग उन्हें भी वहां से  भगाना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- सीएम योगी की शादी का फर्जी कार्ड वायरल करना बहुत महंगा पड़ गया, जानिए क्यों

Advertisment

भारतीय सेना में नायब सूबेदार रामगोविंद सिंह ने आरोप लगाए कि ये दबंग लोग आए दिन धमकी देते रहते हैं और मकान भी नहीं बनने दे रहे हैं. वहीं पीड़ित फौजी ने पुलिस में भी कई बार शिकायत की, लेकिन ऊंची पहुंच के चलते दबंगों पर थाना पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही है. ऐसे में अब पीड़ित फौजी ने अपर पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है.

यह वीडियो देखें- 

Uttar Pradesh up-police indian-army Auraiya
Advertisment
Advertisment