Advertisment

लखनऊ का माहौल खराब करना था लुलु मॉल में नमाज पढ़ने का मकसद 

मॉल से जुड़े सूत्रों का कहना है कि नमाज पढ़ने वाले लोग पहले ग्राउंड फ्लोर पर नमाज पढ़ना चाहते थे लेकिन वहां पर सिक्योरिटी और लोगों की भीड़ को देखते हुए वह ऊपरी माले पर पहुंचे .

author-image
Pradeep Singh
New Update
lulu mall

लुलु मॉल, लखनऊ( Photo Credit : News Nation)

लुलु मॉल में नमाज के बाद से ही विवाद लगातार बना हुआ है. लेकिन सूत्रों की माने तो यह विवाद जानबूझकर खड़ा किया गया है क्योंकि लुलु मॉल में जिन लोगों ने नमाज पढ़ी है उनका मकसद नमाज से ज्यादा कंट्रोवर्सी क्रिएट करना था. मॉल से जुड़े सूत्रों का कहना है कि नमाज पढ़ने वाले लोग पहले ग्राउंड फ्लोर पर नमाज पढ़ना चाहते थे लेकिन वहां पर सिक्योरिटी और लोगों की भीड़ को देखते हुए वह ऊपरी माले पर पहुंचे और उन्होंने वहां पर एक खाली जगह देकर नमाज पढ़ना शुरू कर दिया.

Advertisment

यह भी पढ़ें: CM अरविंद केजरीवाल की बूस्टर डोज लगवाने की अपील, अब मोहल्ला क्लीनिक में भी लगेगी फ्री

उनके नमाज पढ़ने की दिशा भी गलत थी क्योंकि भारत या लखनऊ में लोग काबे की तरफ मुंह करके नमाज पढ़ते हैं जो कि पश्चिम दिशा में है और मॉल में लोग जो नमाज पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं वायरल वीडियो में वह पूरब दिशा की ओर नमाज पढ़ रहे हैं. तो ऐसे में सवाल यह है कि क्या लुलु मॉल में नमाज पढ़ने का मकसद सिर्फ लखनऊ का माहौल खराब करना था. यह कौन लोग थे जो अचानक से आते हैं और पूर्व दिशा की ओर मुंह करके नमाज पढ़कर और वायरल वीडियो के बाद फरार हो जाते हैं.  क्या इस नमाज के माध्यम से लखनऊ को बदनाम करने की साजिश रची गई थी. 

lulu mall lucknow cm yogi aditya nath purpose of offering Namaz in Lulu Mall Lulu Mall spoil the atmosphere of Lucknow.
Advertisment
Advertisment