Advertisment

अतीक और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों हमलावरों की हुई पहचान, जानें सभी के नाम

अतीक और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों हमलावरों की हुई पहचान, जानें सभी का नाम

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
atiq end

हमलावरों की शिनाख्त( Photo Credit : सोशल मीडिया)

उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात प्रयागराज के मेडिकल कॉलेज के बाहर हुई है. पुलिस की टीमें अतीक अहमद और उसके भाई को मेडिकल के लिए लेकर अस्पताल जा रही थी. इसी दौरान अतीक और अशरफ पर तीन हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. तीनों हमलावरों ने जय श्रीराम के नारे लगाते हुए अतीक और उसके भाई पर गोलियों की बरसात कर दी. हमलावरों ने वारदात के बाद खुद को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. 

Advertisment

हमलवारों की हुई पहचान

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की रात 10.35 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई. तीनों हमलावरों की पहचान हो गई है. हमलावरों का नाम लवलेश तिवारी, सनी और अरुण मौर्या है. पुलिस ने तीनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबिक, हमलावर मीडिया कर्मी बनकर आए हुए थे. जैसे ही अतीक और अशरफ पुलिस की गाड़ी से नीचे उतरे और मीडिया कर्मियों को बाइट देने के लिए आगे आए कि एक युवा ने अतीक के सिर में गोली मार दी. उसके बाद एक के बाद एक गोली दागी गई. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: 60 घंटे के भीतर अतीक और उसके साम्राज्य का THE END, पुलिस-मीडिया के सामने ही गोली मारकर हत्या

Advertisment

पत्रकार और पुलिसकर्मी भी घायल

घटना में एक पत्रकार और एक पुलिसकर्मी के घायल होने की खबर है. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टर की टीम दोनों का इलाज कर रही है.

अतीक और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों हमलावरों की हुई पहचान, जानें सभी का नाम यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...

Advertisment

atiq ahmed news atiq ahmed news hindi अतीक अहमद की हत्या atiq ahmed asad atiq son Tanzil Ahmed Murder Case
Advertisment
Advertisment