Advertisment

रायबरेली में स्कूल जा रही तीन छात्राओं को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत

रायबरेली में तेज रफ्तार का कहर, तीन छात्राओं को एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. एक छात्रा की मौत के साथ दो अन्य घायल हो गईं. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
accident news

accident

रायबरेली में शनिवार को रफ्तार का कहर देखने को मिला. सलोंन कोतवाली क्षेत्र के कालू जलालपुर गांव के पास साइकिल से स्कूल जा रही तीन छात्राओं को एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इससे एक छात्रा जो  कक्षा 8 में पढ़ती थी, उसकी मौत हो गई. उसका नाम शैलजा पटेल है. उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. दो अन्य छात्राएं आरती और कंचन गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे के बाद ट्रक चालक अपनी ट्रक छोड़कर  मौके से फरार हो गया.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Haryana: ‘राजनीति के लिए बेटियों के सम्मान को फोगाट-पूनिया ने पहुंचाई ठेस’, कांग्रेस में शामिल होने पर भड़के बृजभूषण शरण सिंह

भारी संख्या में लोग मौके पर एकत्र हो गए

स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गई. देखते-देखते भारी संख्या में लोग मौके पर एकत्र हो गए. सूचना पाकर परिजन भी पहुंच गए और आक्रोशित परिजनों ने रायबरेली प्रतापगढ़ हाईवे को जाम कर दिया. सूचना पाकर मौके  पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायल छात्राओं को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सलोंन पहुंचाया. यहां पर दोनों की हालत  गंभीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

छात्राओं का इलाज जारी

जिला अस्पताल में दोनों को गंभीर अवस्था में लगाया. छात्राओं का इलाज जारी है. ऐसा बताया जा रहा है हाईवे को जाम करने वाले आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों मौके पर पहुंचे. सीओ प्रदीप कुमार और थाना प्रभारी जेपी सिंह ने कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसके बाद यह जाम खुल सका. दोबारा से आवागमन चालू हो सका. पुलिस   ने फिलहाल छात्रा के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर दो अन्य घायल छात्राओं का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Rae Bareli newsnation Newsnationlatestnews Rae Bareli News Accident
Advertisment