Advertisment

फेमस होने के लिए बीच सड़क पर लाश बनकर लेट गया युवक, अब जाना पड़ेगा जेल

सोशल मीडिया का क्रेज लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. लोग इंस्टाग्राम पर फेमस होने के लिए कुछ भी कर रहे हैं. एक ऐसा ही मामला यूपी के कासगंज से सामने आया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
dead body

सड़क पर लाश बनकर लेट गया युवक

सोशल मीडिया का क्रेज लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. इन दिनों लोग फेमस होने के लिए अजीबोगरीब हरकत करते नजर आ रहे हैं तो कई बार तो लोग जान भी जोखिम में डाल देते हैं. हाल ही में कुछ ऐसा ही एक नजारा यूपी के कासगंज में देखने को मिला, जहां इंस्टाग्राम पर फेमस और वीडियो वायरल करने के लिए युवक बीच सड़क पर ही जाकर अपनी मौत का नाटक करने लगा. यह घटना कासगंज के राज कोल्ड स्टोरेज चौराहे का है, जहां युवक रील वायरल करने क लिए सड़क पर लाश बनकर लेट गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि ऊपर से सफेद रंग का कपड़ा और नाक में रुई डालकर युवक लेटा हुआ है. 

Advertisment

फेसम होने के लिए लाश बन गया युवक

बीच सड़क पर पुलिस बैरियर लगाकर  लाश बनकर लेटा युवक सिर्फ मशहूर होने के लिए रोड पर लेटा हुआ है. उसे देखकर लोग भी हैरान है. वहीं, कुछ लोग साइड से अपनी गाड़ी निकालकर आ-जा रहे हैं और युवक के दोस्त उसका वीडियो बना रहे हैं. ये देखकर किसी ने भी युवकों को वहां से हटाया नहीं, बल्कि सभी साइड से आना-जाना कर रहे थे. इस बीच लाश बनकर लेटा हुआ युवक उठकर बीच सड़क पर बैठ जाता है. यह देखकर हर कोई हैरान रह जाता है.

यह भी पढ़ें- Terrorist Encounter Live Video: फायरिंग के बीच जान बचाकर भागते दिखा आतंकी, सुरक्षाबलों ने ऐसे किया ढेर

Advertisment

बीच सड़क पर सफेद चादर में बनाने लगा रील्स

वहीं, अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तो वायरल हो रहा है, लेकिन युवकों की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. पुलिस की भी नजर इस पर पड़ी. वीडियो को लेकर यूजर्स तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं. इस बीच पुलिस भी इस तरह के वीडियो को संज्ञान में लेते हुए इस पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. 

पुलिस कर रही है युवक की तलाश

Advertisment

फिलहाल पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है. सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग बीच सड़क पर, मेट्रो पर, बस में, ट्रेन में हर जगह वीडियो बनाते नजर आ चुके हैं. तमाम कार्रवाई के बाद भी लोगों पर सोशल मीडिया का भूत इस कदर सवार है कि वह अपनी जान और कानून की भी परवाह नहीं करते हैं. 

UP News up kasganj viral video hindi news today uttar pradesh news
Advertisment
Advertisment