Advertisment

उत्तराखंड : रुद्रपुर में PM मोदी ने कहा, 10 साल उत्तराखंड के लिए महत्वपूर्ण है

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव 11 बजे बदायूं पहुंचेंगे और उसके बाद शाहजहांपुर में भी उनका कार्यक्रम है. वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा 1 बजे हल्द्वानी में होंगी.

author-image
Vijay Shankar
एडिट
New Update
PM Narendra Modi

PM Modi Rally ( Photo Credit : File Photo)

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और गोवा में 14 फरवरी को होने वाले मतदान के लिए आज चुनाव प्रचार के लिए आखिरी दिन है. उत्तराखंड में 70, गोवा में 40 और उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण के 55 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की यह रैलियां उत्तराखंड के रुद्रपुर और उत्तर प्रदेश के कन्नौज में निर्धारित हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज टिहरी में रैली को संबोधित किया. इस रैली के बाद योगी यूपी चुनाव में प्रचार करने के लिए 1.30 बजे देवबंद जाएंगे. वहां से वह 2.30 बजे सहारनपुर के बेहट में रैली करेंगे और इसके बाद 3.30 बजे हसनपुर में रैली को संबोधित करेंगे. अमित शाह का भी देहरादून में रोड शो है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : कांग्रेस ने फिर G-23 समूह के नेताओं को स्टार प्रचारकों में नहीं दी जगह

इसके अलावा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव 11 बजे बदायूं पहुंचेंगे और उसके बाद शाहजहांपुर में भी उनका कार्यक्रम है. वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा 1 बजे हल्द्वानी में होंगी. आज मायावती का भी कार्यक्रम है. चुनावी कार्यक्रम के लिए 1.30 बजे औरैया पहुंचेंगी. पंजाब में भी जमकर चुनाव प्रचार किया जा रहा है. आज अरविंद केजरीवाल का अमृतसर चुनावी प्रचार करने का कार्यक्रम है. केजरीवाल पंजाब में 18 फरवरी तक चुनाव प्रचार के कार्यक्रम में शामिल रहेंगे.

गोवा, उत्तराखंड में 14 फरवरी को चुनाव

Advertisment

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 10 फरवरी को मतदान हुआ था. अगले चरण का मतदान 14 फरवरी को होगा, इसके बाद अन्य पांच चरणों के लिए 20, 23, 27, 3 और 7 मार्च को मतदान होगा. गोवा और उत्तराखंड में 14 फरवरी को चुनाव होंगे जबकि पंजाब में 20 फरवरी को एक ही चरण में मतदान होगा. मणिपुर में दो चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीखें बदल दी गई हैं और अब पहले चरण का मतदान 28 फरवरी को होगा और दूसरे चरण का मतदान 5 मार्च को होगा.

HIGHLIGHTS

  • आज PM मोदी उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज उत्तराखंड और यूपी में करेंगे प्रचार
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज बदायूं और शाहजहांपुर में करेंगे रैली
Advertisment

Source : News Nation Bureau

पीएम मोदी अमित शाह rudrapur mayawati Yogi Adityanath kannauj अखिलेश यादव srinagar योगी आदित्यनाथ कन्नौज देवबंद priyanka-gandhi PM modi uttar-pradesh-assembly-election-2022 Akhilesh Yadav up-election-2022 assembly-elections-2022 up-assembly-election-2022
Advertisment
Advertisment