Advertisment

कानपुर में ट्रैफिक कॉन्स्टेबल ने की ऐसी करतूत, मिनटों में वायरल हो गया वीडियो, लाइन हाजिर!

उत्तर प्रदेश के कानपुर से ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही की दबंगई का वीडियो सामने आया है. यह वीडियो संडेची इलाके का बताया जा रहा है. इसमें वह कॉन्स्टेबल कार चालक को थप्पड़ मारते और गाली देते हुए दिखता है.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Kanpur Viral Video

ट्रफिक पुलिसकर्मी की दबंगई( Photo Credit : X/@gharkekalesh)

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक ट्रैफिक पुलिस का सिपाही की दबंगई का वीडियो सामने आया है. यह वीडियो संडेची इलाके का बताया जा रहा है. इसमें एक ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल कार चालक को थप्पड़ मारते और गाली देते हुए दिखता है. ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने कार चालर को हॉर्न बजाने पर थप्पड़ मारा था. इसके बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी की इस करतूत का वीडियो मिनटों में वायरल हो गया. यह घटना बुधवाई की बताई जा रही है.

Advertisment

वीडियो (Kanpur Viral Video) में देखा जा सकता है कि हाईवे पर जाम लगा हुआ है. ट्रैफिक सिपाही अपनी कार में सवार था. उसकी गाड़ी के पीछे एक कार थी. वह गाड़ी को आगे बढ़ने के लिए हॉर्न दे देती है. इसके बाद सिपाही भड़क जाता है और कार से उतार पीछे वाली कार के चालक को जोरदार थप्पड़ जड़ देता है. वह उसे गंदी-गंदी गालियां भी देता है.

कार चालक की नहीं थी कोई गलती

सिपाही ने जिस कार को थप्पड़ मारा था, उसकी कोई गलती नहीं थी. जब सभी गाड़ियां आगे बढ़ चुकी थीं तो उसे सिपाही की गाड़ी को बढ़ने का इशारा करने के लिए हॉर्न बजाना मजबूरी थी. सिपाही ने कार के साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि उसे भद्दी-भद्दी गालियां भी दीं. यह पूरी घटना कार में बैठे सवार किसी ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली, जिसका वीडियो (UP Viral Video) अब वायरल हो रहा है.

Advertisment

आरोपी सिपाही पर लिया गया एक्शन

वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने आरोपी ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है. पुलिस ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया. साथ ही उसके इस हरकत की जांच भी की जा रही है. जांच का जिम्मा एसीपी को दिया गया है. इस तरह उस सिपाही को अपनी दबंगई का खामियाजा भुगतना पड़ा.

इस मामले को लेकर पुलिस ने एक प्रेसनोट भी जारी किया है जिसके बताया गया है कि थाना क्षेत्र सचेण्डी के किसान नगर पर ड्यूटी पर तैनात यातायात पुलिसकर्मी सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए संबंधित पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर किया गया है. सहायक पुलिस आयुक्त यातायात को घटना की जांच का जिम्मा सौंपा गया है. जांच में प्राप्त तथ्यों के आधार पर विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Kanpur Viral Video. Kanpur News Kanpur Traffic Police
Advertisment
Advertisment