Advertisment

प्रयागराज में ट्रैफिक पुलिस के दरोगा ने पत्नी को दिया तीन तलाक

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक बार फिर से तीन तलाक का मामला सामने आया है. ट्रैफिक पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर हंजला अंसारी ने अपनी पत्नी को तीन तलाक (Triple Talaq) दे दिया.

author-image
Yogendra Mishra
New Update
Triple Talaq

ट्रिपल तलाक।( Photo Credit : फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक बार फिर से तीन तलाक का मामला सामने आया है. ट्रैफिक पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर हंजला अंसारी ने अपनी पत्नी को तीन तलाक (Triple Talaq) दे दिया. समय से कमरे का किराया न दे पाने के बाद मकान मालिक ने भी पीड़िता को घर से बाहर निकाल दिया. अब पीड़िता न्याय की गुहार लगाता हुए दर-दर भटक रही है.

Advertisment

दरअसल, ट्रैफिक पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर हंजला अंसारी की दो साल पहले नूरजहां से शादी हुई थी. इस शादी से पहले ही वह शादीशुदा था. पीड़िता नूरजहां को जब इसका पता चला तो उसने पति से बात करना चाहा. आरोप है कि इस पर पति ने उसके साथ मारपीट भी की. बाद में उसे एक बार में तीन तलाक दे दिया.

अब मकान का किराया न दे पाने के कारण पीड़िता को मकान मालिक ने घर से बाहर निकाल दिया है. पीड़ित महिला इंस्पेक्टर इंसाफ के लिए थानों के अलावा अफसरों के पास गई. लेकिन किसी ने उसकी फरियाद नहीं सुनी. गुरुवार को पीड़िता एसएसपी बंगले के बाहर धरने पर बैठ गई.

पीड़ित महिला का आरोप है कि पुलिस डिपार्टमेंट का मामला होने के कारण पुलिस लगातार उसे टरका रही है. हालांकि, एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज का इस मामले पर कहना है कि यह मामला कोर्ट में पेंडिंग है. इसलिए पुलिस कोर्ट के बाहर जाकर कोई कार्रवाई नहीं कर सकती.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Allahabad News latest-news
Advertisment
Advertisment