Advertisment

झड़ते बालों से परेशान श्रेया ने लगाया मौत को गले, नहीं झेल पाई ताने

UP News: यूपी के वाराणसी में रहने वाली श्रेया ने बस इसलिए खुदकुशी कर ली क्योंकि वह अपने बालों के झड़ने से परेशान थी. इस वजह से उसकी कहीं शादी भी तय नहीं हो पा रही थी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
hairfall

UP News: आपने कभी यह सोचा है कि बाल झड़ने की वजह से कोई अपनी जिंदगी से ही तंग आ जाए और आत्महत्या कर ले. सुनने में यह काफी अजीब जरूर लग रहा है, लेकिन यह सच है. उत्तर प्रदेश के वाराणसी से यह मामला सामने आया है, जहां बाल झड़ने की वजह से एक 23 साल की लड़की ने सुसाइड कर लिया. जवान बेटी का शव फंदे से लटका देख घरवाले भी सदमे में हैं. श्रेया अपने मां-पिता के साथ किराए के एक मकान में वाराणसी में रहती थी और शॉपिंग मॉल की मैनेजर के रूप में काम करती थी.

Advertisment

बाल झड़ने से परेशान युवती ने किया सुसाइड

वहीं, श्रेया अपनी झड़ती बालों से काफी परेशान रहने लगी थी. वह इस वजह से डिप्रेशन में भी चली गई थी क्योंकि इसकी वजह से उसकी शादी नहीं हो पा रही थी. कई जगह श्रेया की शादी की बात चलती थी, लेकिन सिर्फ कम बालों की वजह से उसका रिश्ता पक्का नहीं हो पा रहा था. पहले तो श्रेया ने ऑनलाइन झड़ती बालों का काफी इलाज ढूंढा, लेकिन उसकी समस्या दूर नहीं हो पाई.  एक दिन इससे तंग आकर आखिरकार 23 साल की श्रेया ने अपनी जान दे दी.

यह भी पढ़ें- इस राज्य की सरकार छात्रों को दे रही है 1,50,000 रुपये, ऐसे करें आवेदन

कम बालों की वजह से नहीं हो रही थी शादी

शुक्रवार को जब श्रेया का छोटा भाई घर लौटा तो उसने देखा घर का दरवाजा अंदर से बंद है. पहले तो उसने काफी देर तक गेट खटखटाया, लेकिन जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो उसने खिड़की से झांक कर देखा. भोला ने जब खिड़की से अंदर झांका तो उसके पैरों तले से जमीन खिंसक गई. भोला ने देखा कि उसकी बहन फंदे से लटकी हुई है. जिसके बाद भोला ने मकान मालिक और पुलिस को इसकी जानकारी दी.

जांच में जुटी पुलिस

मौके पर पुलिस पहुंची और उसने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, जांच में फिलहाल पुलिस के हाथ कोई सुसाइड नोट नहीं लगा है. प्रारंभिक जांच में परिवारवालों ने बताया कि श्रेया अपने बाल झड़ने से काफी परेशान थी. इस वजह से उसकी शादी भी नहीं हो पा रही थी. वहीं, जब उसके ऑफिस में पता किया गया तो वहां भी साथ काम करने वाले कर्मचारियों ने बताया कि श्रेया अकसर खुद को आईने में देखा करती थी और बालों से नाखुश रहती थी. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है.

home remedies for hairfall today uttar pradesh news UP News Uttar Pradesh news hindi Crime news
Advertisment
Advertisment