Advertisment

UP: परीक्षा देने जा रही छात्राओं की बाइक में ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, दौ की मौके पर मौत, एक घायल

Mainpuri Road Accident: यूपी के मैनपुरी में गुरुवार को सुबह हुए एक हादसे में दो छात्राओं की मौत हो गई. दोनों छात्राएं बाइक से पेपर देने के लिए कॉलेज जा रही थीं, तभी एक ट्रैक्टर ने उनमें टक्कर मार दी.

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
Road Accident

Road Accident( Photo Credit : Social Media)

Mainpuri Road Accident: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के बिछवां थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार दो छात्राओं को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने शवों का पंचनामाभर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, हादसे में कुरावली थाना क्षेत्र के पनवह जखरूआ निवासी पुष्पांजलि और उसकी सहेली ग्राम सुजरई निवासी अनामिका (22) की मौत हो गई.

Advertisment

ये भी पढ़ें: President Speech: गरीबों के उत्थान से देश की आर्थिक स्थिति तक जानें राष्ट्रपति के अभिभाषण की बड़ी बातें

बीए में बढ़ती थीं दोनों छात्राएं

दोनों छात्राएं बीए की छात्रा थीं और सेमेस्टर की परीक्षा देने बहादुरपुर स्थित सुंदर सिंह कॉलेज जा रही थीं. जैसी ही वो लोधीपुर बहादुरपुर रोड पर पहुंचीं वहां मक्का लदे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में दोनों छात्राओं पुष्पांजलि और अनामिका की मौके पर ही मौत हो गई. खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अमित को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें: NEET Paper Leak: चिंटू और मुकेश को लेकर अस्पताल पहुंची CBI, मेडिकल जांच के बाद होगी पूछताछ

पुलिस ने ट्रैक्टर को किया जब्त

आवश्यक दस्तावेज पूरे करने के बाद छात्रों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस अधीक्षक (नगर) राहुल मिठास ने बताया कि दोनों छात्रों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. दुर्घटना में शामिल ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Source : News Nation Bureau

UP Road Accident Road Accident up news in hindi hindi Uttar Pradesh Mainpuri Accident
Advertisment