Advertisment

उत्तर प्रदेश: विधानसभा के सामने दो महिलाओं ने खुद को लगाई आग, जानें क्या है मामला

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. विधानसभा के सामने दो महिलाओं ने शुक्रवार को खुद को आग लगा दी.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
up

विधानसभा के सामने दो महिलाओं ने खुद को लगाई आग( Photo Credit : फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. विधानसभा के सामने दो महिलाओं ने शुक्रवार को खुद को आग लगा दी. इसमें एक महिला की हालत गंभीर है. उसे आनन-फानन में अस्पलात में भर्ती कराया गया. हालांकि, आसपास के लोगों और पुलिस ने एक महिलाओं को आत्मदाह करने से रोक लिया.

Advertisment

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले की रहने वाली दो महिलाएं शुक्रवार को लखनऊ पहुंचीं. दोनों महिलाएं जमीन विवाद को सुलझाने की मांग कर रही थी. हालांकि, विधानसभा में किसी ने उनकी बातों पर संज्ञान नहीं लिया. इसके बाद दोनों ने विधानसभा के सामने ही खुद को आग लगा ली, जिससे एक महिला बुरी तरह से झुल गई है.

उत्तर प्रदेश में बारिश ने दिलायी गर्मी से राहत

प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में पिछले 24 घंटों में मध्यम से लेकर भारी बारिश दर्ज की गई. बारिश के कारण तापमान गिरने से लोगों को काफी राहत मिली है. मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश के पश्चिमी जिलों में अलग-अलग स्थानों पर बिजली कड़कने और गरज के साथ तेज बारिश हुई है. विभाग का अनुमान है कि पूर्वी उप्र के अधिकतर जनपदों में बारिश होने की संभावना कम है लेकिन पश्चिमी उप्र में कई स्थानों पर बहुत तेज बारिश का अनुमान है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

vidhan sabha Uttar Pradesh
Advertisment
Advertisment