Advertisment

Umesh Pal Murder Case : जहां असद-गुलाम का हुआ एनकाउंटर, वहां पहले भी आ चुकी है STF, गुड्डू मुस्लिम की मिली लोकेशन!

Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल हत्याकांड में पूर्वांचल के बाहुबली माफिया डॉन अतीक अहमद की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. यूपी पुलिस इस केस जुड़े सभी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
umesh pal murder case

उमेश पाल मर्डर केस( Photo Credit : File Photo)

Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल हत्याकांड में पूर्वांचल के बाहुबली माफिया डॉन अतीक अहमद की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. यूपी पुलिस इस केस जुड़े सभी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. झांसी में जिस जगह पर अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम को एनकाउंटर किया गया था वहां पर पहले भी यूपी एसटीएफ आ चुकी है. वहीं, पुलिस को अब बमबाज गुड्डू मुस्लिम की तलाश है और उसकी लोकेशन भी मिल गई है. (Umesh Pal Murder Case)

Advertisment

उमेश पाल मर्डर केस में यूपी एसटीएफ (UP STF) ने गुरुवार को झांसी में असद और गुलाम को मार गिराया. जिस जगह पर दोनों आरोपियों का एनकाउंटर हुआ वहां पहले भी एसटीएफ की टीम आ चुकी है. पिछले महीने एसटीएफ की टीम ने इस क्षेत्र के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की थी. हालांकि, पूछताछ के बाद एसटीएफ ने हिरासत में लिए गए लोगों को छोड़ दिया था. इन लोगों को असद और गुलाम के संपर्क के चलते उठाया गया था. (Umesh Pal Murder Case)

बताया जा रहा है कि असद और गुलाम के एनकाउंटर के बाद अब यूपी एसटीएफ और पुलिस को आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम की तलाश है. आरोपी गुड्डू के अजमेर होने की सूचना मिली है. इस पर यूपी पुलिस 15 दिन पहले ही अजमेर पहुंची थी. अब दरगाह क्षेत्र में होटलों की तलाशी ली गई और रजिस्टर खंगाले गए थे. गुड्डू मुस्लिम की पत्नी जियारत की भी सूचना मिल रही है. पुलिस तलाशी के बाद अजमेर से रवाना हुई थी. (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : Exclusive: उमेश पाल की मां-पत्नी बोलीं- अभी भी नाटक कर रहा अतीक अहमद, इसलिए...

Advertisment

आपको बता दें कि उमेश पाल मर्डर केस में मुख्य आरोपी बमबाज गुड्‌डू मुस्लिम को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. जानकारी के अनुसार, गुड्डू मुस्लिम की तलाश में यूपी STF टीम अजमेर में मौजूद है. हालांकि, इसकी भनक अजमेर पुलिस को नहीं है. वारदात के बाद से गुड्डू मुस्लिम बस से मेरठ गया था. इसके बाद वह हरियाणा गया और फिर दिल्ली पहुंचा. वह फिर दिल्ली से अजमेर आया था, जिसके बाद उसकी कोई लोकेशन नहीं मिली है. इसके आधार पर एसटीएफ की टीम उसके अजमेर में होने का अनुमान लगा रही है. (Umesh Pal Murder Case)

Encounter of Asad Ahmed Guddu Muslim in ajmer Guddu Muslim's location Guddu Muslim Asad-Ghulam encounter
Advertisment
Advertisment