Advertisment

असद के एनकाउंटर पर उमेश पाल की पत्नी का आया बड़ा बयान, CM योगी को कहा..

उमेशपाल हत्याकांड के मोस्ट वांटेड शूटर और माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को यूपी पुलिस की एसटीएफ टीम ने एनकाउंटर में मार गिराया.

Advertisment
author-image
Prashant Jha
New Update
jaya

jaya pal ( Photo Credit : File)

Advertisment

Asad Ahmed died an Encounter: उमेशपाल हत्याकांड के मोस्ट वांटेड शूटर और माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को यूपी पुलिस की एसटीएफ टीम ने एनकाउंटर में मार गिराया. असद गिरफ्तारी की डर से यूपी समेत कई शहरों में छिपकर रह रहा था, लेकिन 13 अप्रैल को यूपी एसटीएफ की टीम ने झांसी में एनकाउंटर के दौरान उसे मार गिराया. एनकाउंटर के बाद दिवंगत उमेशपाल की पत्नी जया पाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया है. जया पाल ने कहा कि योगी जी ने अपना काम कर दिखाया है. गौरतलब है कि 23 फरवरी को प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल को उनके आवास के बाहर अतीक अहमद के बेटे असद और गुलाम ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी थी. इसमें उमेश पाल के दो गनर की भी मौत हो गई थी. उमेश पाल की हत्या के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि प्रदेश से माफियाराज को खत्म कर देंगे और माफिया को मिट्टी में मिला देंगे. 

Advertisment

बता दें कि थोड़ी देर पहले ही यूपी एसटीएफ की टीम ने माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और उसके गुर्गे गुलाम को एनकाउंटर में मार गिराया है. दोनों पर पुलिस ने पांच-पांच लाख रुपये का इनाम घोषित किया था.अब असद और शूटर गुलाम को भी यूपी एसटीएफ ने झांसी के पारीक्षा डैम के पास एनकाउंटर में मार गिराया है.

यह भी पढ़ें: BIG BREAKING: माफिया अतीक के बेटा असद अहमद की एनकाउंटर में मौत, गुर्गा गुलाम भी ढेर

दो शूटर पहले ही हो चुके ढेर

Advertisment

उमेशपाल हत्याकांड को अंजाम देने वाले असद का नजदीकी और ड्राइवर अरबाज और शूटर विजय चौधरी उर्फ उस्मान को पुलिस पहले ही एनकाउंटर में ढेर कर चुकी है. 13 अप्रैल को पुलिस की टीम ने दोनों को मार गिराया है.

निगम चुनाव मैदान में उतरेंगीं जया पाल

बता दें कि उत्तर प्रदेश नगर निगम चुनाव में उमेश पाल की पत्नी जया पाल के चुनाव मैदान में उतरने की चर्चा जोरों पर है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रयागराज नगर निगम चुनाव में जया पाल भाजपा से महापौर की दावेदारी कर सकती है.  सोशल मीडिया पर उनकी दावेदारी के वीडियो और बैनर जमकर वायरल हो रहे हैं. जया पाल के परिवार के लोगों ने भी चुनाव मैदान में उतरने की बात पर सहमति जताई है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • अतीक के बेटे असद की एनकाउंटर में मौत
  • झांसी में एसटीएफ की टीम ने किया एनकाउंटर
  • एनकाउंटर पर उमेश पाल की पत्नी ने सीएम का आभार जताया
Umesh Pal Memes On Asad Encounter Umesh Pal wife Jaya Pal what is umesh pal case Umesh Pal muder CM Yogi on Asad encounter
Advertisment
Advertisment