Advertisment

रोज-रोज भतीजे के ताने सुनकर तंग हो गया चाचा, फिर उठाया बड़ा कदम, परिवार में छाया मातम

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है. यहां पर चाचा ने भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी. भतीजा जितेंद्र दहेज हत्या के मामले में सजा काटकर आया था. इसे बाद से वह चाचा देवीचरण को ताने मार रहा था. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
Crime News

Advertisment

UP News: बांदा में एक हत्या का मामला सामने आया है. यहां पर चाचा-भतीजा में विवाद इतना बढ़ गया किया कि बात खूनखराबे तक पहुंच गई. यह मामला बांदा के कमासिन थाना क्षेत्र के तिलौसा गांव का है. देवीचरण नाम के शख्स ने अपने भतीजे जितेंद्र कुमार को सरेआम गोली मार दी. पुलिस के अनुसार, जितेंद्र कुछ माह पहले ही सात साल की जेल की सजा काटकर लौटा था. उसे दहेज हत्या के मामले में दोषी माना गया था. इसमें उसकी पत्नी की मौत हो चुकी थी.

रोजना अपने चाचा को ताने मारा करता था

सात साल के बाद जेल से लौटने पर वह रोजना अपने चाचा देवीचरण को ताने मारा करता था. उसका कहना होता कि अगर चाचा कोर्ट में गवाही दे देता तो उसे सजा नहीं हुई होती. इस तरह के रोजना ताने सुनकर चाचा ने अपनी लाइसेंसी दोनाली बंदूक उठाई और भतीजे को गोली से उड़ा दिया. जितेंद्र गोली लगते ही गिर पड़ा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

पुलिस ने एक कारतूस को भी बरामद किया

इस घटना की जानकारी सामने आते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर आरोपी चाचा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल बंदूक को जब्त कर लिया है. इस दौरान पुलिस ने एक कारतूस को भी बरामद किया. पुलिस ने आरोपी देवीचरण को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है. पुलिस के अनुसार, मामले की जांच जारी है और आगे की कानूनी कार्रवाई होगी. इस घटना से यहां पर दहशत है. इलाके में सनसनी फैला दी है

Shoot
Advertisment
Advertisment