Advertisment

UP News: केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद सड़क हादसे में घायल, सिर पर आई चोट; PA-रसोइया भी चोटिल

केंद्रीय मंत्री और जितिन प्रसाद पीलीभीत दौरे के दौरान सड़क हादसे में घायल हो गए. उनके काफिले की गाड़ी एक अन्य गाड़ी से टकरा गई थी. हादसे में जितिन प्रसाद, उनका रसोइया और निजी सचिव घायल हो गए.

author-image
Publive Team
New Update
Jitin Prasada accident

Jitin Prasada accident( Photo Credit : Social Media)

केंद्रीय मंत्री और सासंद जितिन प्रसाद सड़क हादसे में घायल हो गए हैं. केंद्रीय मंत्री संसदीय क्षेत्र पीलीभीत के दौरे में थे. जितिन प्रसाद की के काफिले की गाड़ी एक अन्य गाड़ी से टकरा गई थी. प्रसाद के साथ-साथ उनका रसोइया और उनका निजी सचिव भी घायल हो गया है. हादसे के बाद केंद्रीय मंत्री ने क्षतिग्रस्त गाड़ी को मौके पर छोड़कर दूसरी गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए. एक्सीडेंट मझोला-विज्टी रोड पर स्थित बहरूआ गांव में हुई है. केंद्रीय मंत्री के सिर में मामूली चोट आई है. गनीमत है कि उन्हें अधिक चोट नहीं आई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Haryana: विधानसभा चुनावों से पहले एक्टिव हुई आम आदमी पार्टी, हरियाणा के लिए जारी की पांच गारंटियां

ऐसे हुआ हादसा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद पीलीभीत के दौरे पर थे. यह उनका संसदीय क्षेत्र भी है. उनके काफिले की गाड़ियां तेज रफ्तार में थी. इस दौरान, सामने गड्ढा आने की वजह से काफिले की पायलट कार ने अचानक ब्रेक मार दिए, जिस वजह से प्रसाद, जिस गाड़ी में बैठे थे वह भी रुक गई. लेकिन पीछे आ रही कार संतुलन खो बैठी और वह प्रसाद की कार से टकरा गई. हादसे में जितिन की कार और खुद जितिन प्रसाद भी घायल हो गए. जितिन को सिर पर मामूली चोट आई है. घटना के बाद प्रसाद दूसरी गाड़ी से बहरवा के लिए रवाना हो गए.

बाढ़ की चपेट में आए गांवों का दौरा करने पहुंचे थे केंद्रीय मंत्री

जितिन प्रसाद अपने संसदीय इलाके का दौरा करने पहुंचे थे. वे बाढ़ की चपेट में आए गांवों के हालात देखने जा रहे थे. उनके साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह, विधायक प्रवक्तानंद और एमएलसी सुधीर गुप्ता थे. काफिले में इनकी गाड़ियां भी चल रही थीं. बता दें, पिछले दिनों हुई झमाझम बारिश के कारण कई गांवों में बाढ़ आ गई थी. इसी वजह से वहां के लोग परेशान थे, उनका जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- पराजय के बाद भी अहंकार में कांग्रेस, राज्य में BJP पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी... झारखंड में बोले अमित शाह

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. 

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Jitin Prasada Jitin Prasada health Jitin Prasada road accident Jitin Prasada accident
Advertisment
Advertisment